Home Featured सड़क किनारे गड्ढे में मिली युवती की लाश, जांच में जुटी पुलिस।
1 week ago

सड़क किनारे गड्ढे में मिली युवती की लाश, जांच में जुटी पुलिस।

दरभंगा: जिला में बीस फीट के गड्ढे से एक युवती का शव शनिवार को मिला है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। अज्ञात युवती के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। युवती ने लाल सलवार व पीला छीट दार समीज पहना था। गले में दुपट्टा पट्टा बंधे हुआ है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि गला दबा कर हत्या हुई है। इसके बाद शव को सड़क किनारे ठिकाना लगाया गया है।

Advertisement

घटना हनुमाननगर प्रखंड के विशनपुर थाना क्षेत्र के शोभन एकमी बाइपास पथ पर पेट्रोल पंप से पहले की है। विशनपुर की ओर से भरौल चौक से आगे आने वाले रास्ते में गड्ढे के पास से युवती का दोनों चप्पल रास्ते पर पड़ा मिला।

Advertisement

अनुमान लगाया जा रहा है कि घटना को अंजाम देकर शव को यहां ठिकाना लगाया गया है। सिमरी व विशनपुर थाना क्षेत्र के सीमावर्ती क्षेत्र में लड़की का शव फेंकने की सूचना के बाद आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इधर, एसडीपीओ अमीत कुमार के साथ एफएसएल व टेक्निकल टीम के अधिकारी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

Advertisement

प्रथम दृश्या में ये प्रतीत हो रहा है कि युवती की गला दबा कर हत्या के बाद शव को फेंका गया है। विशनपुर थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। बताया गया है कि लाश की पहचान होने तक डीएमसीएच के शव गृह में 72 घंटे तक सुरक्षित रखा जाएगा।

Advertisement

घटनास्थल पर प्राप्त साक्ष्य के साथ मृतका के फोटो व वीडियो ग्राफी की गई है।इस दौरान सिमरी थानाध्यक्ष मनीष कुमार व सहायक सब इंस्पेक्टर पंकज रजक घटनास्थल पर मौजूद थे। थानाध्यक्ष ने बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या का कारण स्पष्ट होगा।

Share

Check Also

शादी का झांसा देकर लड़की का शारीरिक शोषण करने वाला सिपाही गिरफ्तार।

दरभंगा: शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने वाले फरार बिहार पुलिस के सिपाही को लहेरियास…