Home Featured अपराधियों के लिए सेफ जोन बना सिंहवाड़ा का क्षेत्र, व्यवसायी पुत्र की हत्या।
7 hours ago

अपराधियों के लिए सेफ जोन बना सिंहवाड़ा का क्षेत्र, व्यवसायी पुत्र की हत्या।

दरभंगा: कुशेश्वरस्थान के बाद जिले में सबसे अधिक अपराधियों का सेफ जोन वाला जगह सिंहवाड़ा का क्षेत्र बन गया है। इस क्षेत्र से आए दिन हत्या, लूट आदि की खबरें सामने आती रहती हैं। सरकार द्वारा बेहतर पुलिसिंग के लिए सदर अनुमंडल क्षेत्र को दो एसडीपीओ में बांट दिया गया। इससे लोगों में उम्मीद जगी थी कि इस कमतौल क्षेत्र में नए एसडीपीओ के आने के बाद से अपराधियों पर अंकुश लगेगा लेकिन सरकार और बिहार पुलिस मुख्यालय का यह निर्णय कामयाब होते नजर नहीं आ रहा है।

Advertisement

ताजा मामला जिले के एक कपड़ा व्यवसायी के पुत्र की हत्या कर शव को गड्ढे में फेंक दिया। घटना सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के सिंहवाड़ा नगर पंचायत की है। मृतक की पहचान दुर्गा प्रसाद गुप्ता के 25 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार के रुप में की गई है।

Advertisement

घटना के संबंध में मृतक के भाई विकास कुमार ने पुलिस को दिये बयान में बताया कि 13 अक्टूबर की रात करीब आठ बजे मेरा भाई दुकान का मार्केटिंग करके घर आया था। उसके बाद कुछ देर तक दुकानदारी भी किया। इसके बाद वह घर पर जाकर खाना खाया। खाना खाने के बाद रात करीब साढे बारह बजे के आसपास मनीष के मोबाइल पर किसी का फोन आया। वह किसी को कुछ बताए बिना ही बाइक लेकर घर से निकल गया। जब सुबह तक वह वापस घर नही लौटा तो घर के लोग उसे फोन करने लगे, लेकिन उसका मोबाइल स्वीच ऑफ था। इसके बाद आसपास के सभी रिश्तेदार के यहां भी खोजबीन की गई, लेकिन उसका कहीं कोई अता-पता नहीं चल पाया। इसके बाद किसी ने यह जानकारी दी कि चमनपुर चौर स्थित एक तालाब मे एक युवक का शव मिला है। सूचना मिलने पर सभी लोग वहां गये, लेकिन चेहरे को इतना बिगाड़ दिया गया था कि चेहरे से उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। तब उसके पैंट शर्ट के आधार पर भाई की पहचान की गई। मृतक के चेहरा पर अपराधी ने बेरहमी से हमला किए हुआ था। वही घटनास्थल से कुछ दूरी पर उसका बाइक भी बरामद हुआ।

Advertisement

इस संबंध में कमतौल की डीएसपी ज्योति रानी ने बताया कि मृतक 13 अक्टूबर की रात से ही लापता था। परिजन उसकी लगातार खोजबीन कर रहे थे। इस बीच आज मंगलवार की दोपहर को कलिगांव इलाके में गड्ढे में एक शव उपलाने की सूचना मिलने पर परिजनों ने जाकर देखा तो उसके पहने हुए पैंट और शर्ट से उसकी पहचान की गई है। हत्यारो ने उसके चेहरे को पूरी तरह से बिगाड़ दिया था, ताकि शव की पहचान नही हो सके। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है। सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है। शीघ्र ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

Advertisement
Share

Check Also

महंगा पड़ा ट्रेन की गेट पर पैर लटका कर बैठना, युवक का कटा पैर।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: रेल यात्रा के समय यदि असावधानी बरती तो आप कभी भी दुर्घटना के शिक…