Home Featured नशे में धुत्त ड्राइवर ने ट्रैक्टर की ठोकर बिजली के चार पोल को किया क्षतिग्रस्त।
9 hours ago

नशे में धुत्त ड्राइवर ने ट्रैक्टर की ठोकर बिजली के चार पोल को किया क्षतिग्रस्त।

देखिए वीडियो भी  

दरभंगा: गुरुवार की रात एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ठोकर मारकर बिजली के चार पोलों को धराशायी कर दिया। साथ ही भागने के क्रम में कई अन्य पोलों को क्षतिग्रस्त भी कर दिया। घटना के बाद पूरे मुहल्ले की बिजली चली गयी और अफरातफरी का महौल बन गया। घटना रात्रि करीब 9 बजे की बतायी जाती है।

Advertisement

बताया जाता है कि लहेरियासराय थाना क्षेत्र के इस्माइलगंज मुहल्ले के जिला स्कूल के निकट ईदगाह वाली में एक लोडेड ट्रैक्टर घुसा और एक के बाद एक चार बिजली के पोलों को धराशायी कर दिवा। साथ ही जल्दीबाजी में भागने के क्रम में उसने कई अन्य पोलो को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

Advertisement

स्थानीय लोगो ने बताया कि ड्राइवर नशे में धुत्त था। लोग जबतक कुछ समझ पाते और ट्रैक्टर को घेर पाते, उससे पहले ड्राइवर ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। घटना के बाद पूरे इलाके की बिजली गुल हो गयी। साथ ही पोल के मलबों एवं तारो के गिरने से सड़क भी बाधित हो गया। गनीमत यह रहा कि कवर्ड केबल वायर रहने और लोगों की सजगता के कारण किसी प्रकार के जानमाल का नुकसान हो गया।

Advertisement

घटना की सूचना पर बिजली विभाग के कर्मी भी मौके पर पहुंचे। परंतु पोलों की स्थिति को देखकर तत्काल किसी भी प्रकार के समाधान निकालने में असमर्थता जता दी।

वहीं इस घटना से स्थानीय लोगों मे पुलिस प्रशासन एवं बिजली विभाग के प्रति आक्रोश भी देखा गया।

Advertisement
Share

Check Also

20 अक्टूबर को दरभंगा एयरपोर्ट के सिविल एन्क्लेव का शिलान्यास करेंगे प्रधानमंत्री।

दरभंगा: आगामी 20 अक्टूबर 2024 को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम स…