Home Featured 20 अक्टूबर को दरभंगा एयरपोर्ट के सिविल एन्क्लेव का शिलान्यास करेंगे प्रधानमंत्री।
10 hours ago

20 अक्टूबर को दरभंगा एयरपोर्ट के सिविल एन्क्लेव का शिलान्यास करेंगे प्रधानमंत्री।

दरभंगा: आगामी 20 अक्टूबर 2024 को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से दरभंगा एयरपोर्ट के 912 करोड़ की लागत से बनने वाले सिविल एन्क्लेव के निर्माण कार्य का शिलान्यास करेंगे। इसको लेकर सांसद डॉ. गोपालजी ठाकुर, सांसद डॉ. धर्मशीला गुप्ता, मंत्री हरि सहनी, जिलाधिकारी राजीव रौशन, भारतीय विमानन पत्तन प्राधिकरण के पदाधिकारी आदि ने शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारियों के निमित्त स्थल निरीक्षण किया।

Advertisement

मौके पर सांसद डॉ. ठाकुर ने बताया कि दरभंगा एयरपोर्ट के नए सिविल एन्क्लेव के विकास के साथ यात्री सुविधाओं में वृद्धि होगी एवं साथ-साथ विस्तारित एप्रन में एक साथ 14 यात्री विमान की पार्किंग की सुविधा उपलब्ध होगी और 78 एकड़ भूमि पर विश्वस्तरीय नए टर्मिनल भवन सहित अन्य अवसंरचना का निर्माण होगा। सांसद डॉ. ठाकुर ने दरभंगा एयरपोर्ट को मिथिला क्षेत्र के लिए वरदान बताते हुए कहा कि आज देश के पीएम नरेन्द्र मोदी की देन का ही परिणाम है कि हवाई चप्पल पहनने वालों का हवाई जहाज पर सफर करने का सपना साकार हो रहा है।

Advertisement

मौके पर हवाई अड्डा के कार्यकारी महाप्रबंधक पार्थ, उप-महाप्रबंधक मनोज सिंह, उप-महाप्रबंधक आईटी मुकेश कुमार, भाजपा नेता उदयशंकर चौधरी, पारसनाथ चौधरी, कृष्ण भगवान झा, माधव आजाद, पिंटू झा, विकास विवेक चौधरी, आशुतोष झा आदि मौजूद थे।

Advertisement
Share

Check Also

नशे में धुत्त ड्राइवर ने ट्रैक्टर की ठोकर बिजली के चार पोल को किया क्षतिग्रस्त।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: गुरुवार की रात एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ठोकर मारकर बिजली के चार…