Home Featured गलत धंधा छोड़ने पर पुलिस ने की पिटाई, सिटी एसपी ने कहा- होगी कारवाई।
March 9, 2020

गलत धंधा छोड़ने पर पुलिस ने की पिटाई, सिटी एसपी ने कहा- होगी कारवाई।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: पुलिसिया गुंदादर्दी को फिल्मों की दुनिया से निकल कर रियल लाइफ में भी देखना हो तो दरभंगा में इनदिनों पुलिस वाले दिखा रहे हैं। किसी ने गलत धंधा छोड़ दिया और फिर से गलत धंधा शुरू करने से इनकार कर दिया तो उसकी धुनाई पुलिस वाले बेखौफ होकर करते हैं। आखिर कानून का डंडा जिनके हाथ मे है उन्हें कानून तोड़ने में डर कैसा! ताजा घटना में कुछ ऐसा ही वाकया नजर एकबार आया है।
जिले के लहेरियासराय थाना क्षेत्र के किलाघाट का रहने वाला एक व्यक्ति जुआ खेलवाने के आरोप में जेल गया था। जेल से छुटने के बाद वह गलत धंधे को छोड़ दिया था। लेकिन सीआईटी पुलिस फिर से जुआ खिलाने का दबाव बनाने लगी। इस पर अवधेश ने मना कर दिया तो उस सीआईटी पुलिस के कुछ जवानों ने अवधेश की जबरदस्त पिटाई कर दी।
बता दें कि लहेरियासराय थाना इलाके के किलाघाट के रहने वाले अवधेश सहनी पहले जुआ खेलवाने के आरोप में जेल गया था। जेल से निकलने के बाद गलत धंधे को छोड़कर मेहनत मजदूरी कर घर परिवार चलाने लगा। इसी बीच दरभंगा पुलिस के सीआईटी टीम अवधेश से 25 हजार रुपये प्रति महीने देने और फिर से जुआ खेलवाने का काम शुरू करने का दबाव बनाने लगा। जिस पर उसने पुलिस की इस मांग को ठुकरा दिया। इस बात से नाराज सीआईटी पुलिस के कुछ जवानों ने अवधेश की जबरदस्त पिटाई कर दी। अवधेश के पूरे शरीर पर पुलिस के डंडे के निशान हैं।
सीआईटी इंस्पेक्टर शिवमुनि प्रसाद ने बताया कि अवधेश के साथ पुलिस ने गलत किया है। अवधेश जेल से बाहर आने के बाद गलत काम छोड़ चुका था। उन्होंने अपने ही पुलिस और थाने पर कई सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस चाहे तो कोई गलत काम नहीं हो सकता है। पुलिस की यह कार्रवाई बेहद दुखद है। पीड़ित अवधेश अपने ऊपर हुए अत्याचार की लिखित शिकायत दरभंगा के सिटी एसपी योगेंद्र कुमार से की। सिटी एसपी ने पीड़ित की सारी बातें सुनकर पूरे मामले की जांच लहेरियासराय थाने को देते हुए पीड़ित को दोषियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Share

1 Comment

  1. Pingback: sildenafil online

Leave a Reply

Check Also

16 जुलाई से 12वीं के छात्रों केलिए ओमेगा शुरू कर रहा है नया बैच।

दरभंगा: दरभंगा में IIT में सबसे ज़्यादा रिज़ल्ट्स देकर ख्याति प्राप्त कर चुके शहर के मिर्ज…