Home Featured जनता के सवालो को टालने पर मंत्री मदन सहनी को झेलना पड़ा विरोध!
October 21, 2020

जनता के सवालो को टालने पर मंत्री मदन सहनी को झेलना पड़ा विरोध!

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर वोट मांगने जा रहे प्रत्यशियों की मुसीबतें कम।नही हो रही। जनता हिसाब मांग रही है और सवाल का जवाब न देने पर विरोध भी झेलना पड़ रहा है। इसी कड़ी में बुधवार को जिले की बहादुरपुर विधानसभा सीट से जदयू की टिकट पर चुनाव लड़ रहे नीतीश सरकार के खाद्य आपूर्ति मंत्री मदन सहनी अपने लिए वोट मांगने उघरा पंचायत पहुंचे थे। इस दौरान वह लोगों से अपने लिए वोट की अपील कर रहे थे, तभी ग्रामीणों ने अपनी अलग-अलग तरह की समस्या उनके पास रखी दीं। जैसे ही खाद्य आपूर्ति मंत्री मदन सहनी ने चुनाव का हवाला देकर उनकी समस्या को टाला तो लोग भड़क गए और उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद लोगों का गुस्‍सा देख सहनी वहां से निकल गए, लेकिन लोग न सिर्फ मंत्री बल्कि सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ भी लगातार नारेबाजी करते रहे। वैसे इस दौरान मुर्दाबाद के नारे सुन मंत्री के एक-दो समर्थक भी मैदान में कूद पड़े और जिंदाबाद के नारे लगाते दिखे। इस वजह से वहां माहौल गर्म हो गया।

विरोध करने वाले ग्रामीण युवा भरत महापात्रा ने बताया कि उनके गांव के स्वास्थ्य केंद्र पिछले बीस वर्षो से बंद पड़ा है। इसको देखने वाला कोई नहीं है। इसके अलावा इलाके के हाई स्कूल की भी हालत अच्छी नहीं है और वहां पढ़ाई की कोई सुविधा नहीं है। इन सवालों का जवाब मंत्री मदन सहनी नहीं दे सके और चुनाव का बहाना बनाने लगे। यही बात ग्रामीणों को नागवार गुजरी और उन्‍होंने मंत्री के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। साथ ही ग्रामीणों ने कहा कि इससे पहले भी वह यहां से विधायक बने, लेकिन चुनाव जीतने के बाद एक बार भी जनता के बीच क्‍यों नहीं आये!

यही नहीं, गांव के लोग बाढ़ राहत नहीं मिलने से भी नाराज थे। गांव के बुजुर्ग धीरेंद्र झा ने कहा कि बाढ़ के कारण वे लोग परेशान थे। बाढ़ पीड़ित के लिस्ट में सूची भेजे जाने के बाद भी गांव के सैकड़ो लोगों को बाढ़ राहत नहीं मिली, ऐसे में उनके अंदर गुस्सा होना लाजमी है। जबकि नीतीश सरकार में खाद्य आपूर्ति मंत्री मदन सहनी से लोगों को खासी उम्‍मीद थी।

Share

Check Also

दरभंगा मंडल कारा और बेनीपुर उपकारा में हुई छापेमारी।

दरभंगा: जिलाधिकारी डॉ0 त्यागराजन एसएम के नेतृत्व में मंगलवार को दरभंगा मंडल कारा में छापेम…