Home Featured विद्युत स्पर्शाघात से मरने वाले के परिजन को विधायक ने सौंपा चार लाख का चेक।
June 16, 2021

विद्युत स्पर्शाघात से मरने वाले के परिजन को विधायक ने सौंपा चार लाख का चेक।

बहेड़ी : बेनीपुर के विधायक सह जदयू के जिलाध्यक्ष प्रो विनय कुमार चौधरी ने बुधवार को प्रखंड के अमता गांव में बिजली के करेंट से मृतक महादेव कुमार मांझी के परिजन को अनुग्रह राशि के रूप में 4 लाख रुपए का चेक प्रदान किया। तथा मृतक के प्रति शोक संवेदना प्रकट की। विधायक ने कहा कि सरकारी खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ित लोगों का है ।

मुख्यमंंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का चहुंमुखी विकास हुआ है। वे सभी वर्ग के लोगों का ख्याल रखते हैं। इस दौरान उन्होंने सभी लोगों से कोरोना के टीका एवं मास्क का प्रयोग नियमित रूप से करने की अपील की। ज्ञात हो कि 1 वर्ष पूर्व महादेव कुमार की मृत्यु बिजली के संपर्क में आने से हो गई थी। पीड़ित परिवार पिछले वर्ष से सरकारी सहायता से वंचित था । जब इसकी सूचना विधायक को हुई तो उन्होंने तत्परता दिखाते हुए मात्र 3 दिन में पीड़िता के पत्नी चंदा कुमारी को सरकारी सहायता उपलब्ध करवा दिए ।

मौके पर सहायक विद्युत अभियंता मोने लाल कुमार, युवा जदयू के जिलाध्यक्ष राम शंकर सिंह,कनीय विद्युत अभियंता राघवेन्द्र कुमार,संजय कुमार उर्फ विजय महतो, राम पुकार मंडल, फूलकुमारी देवी, जय भारद्वाज, अमरजीत साहनी, राम पुनीत यादव,कैलाश कुमार,संजीव कुमार, मुकेश कुमार मांझी, संतोष साह,मुकेश पासवान, संतोष कुमार यादव, मुकेश पासवान सहित अन्य लोग मौजूद थे

Share

Check Also

19 से 25 मनेगा संस्कृत सप्ताह, पांच विशिष्ट विद्वान होंगे सम्मानित, छात्र भी होंगे पुरस्कृत।

दरभंगा: संस्कृत विश्वविद्यालय में 19 से 25 अगस्त तक संस्कृत सप्ताह का आयोजन होगा। इस दौरान…