Home Featured शादी समारोह से लौट रहे युवक को मारी गोली, हालत गंभीर।
February 28, 2023

शादी समारोह से लौट रहे युवक को मारी गोली, हालत गंभीर।

दरभंगा: जिले में अपराधियों का हौसला बुलंद है। ताजा मामले में सदर थाना क्षेत्र के काकरघाटी रेलवे गुमटी के पास सोमवार की देर रात बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। काकरघाटी निवासी भूषण यादव के पुत्र पंकज कुमार यादव (27 वर्ष) को स्थानीय लोगों की मदद से दरभंगा मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, युवक की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने उसे पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया। पंकज के पंजरा में गोली लगी है, जो सीने में जाकर फंस गई है।

उधर, घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन पंकज को किसने और क्यों गोली मारी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। जख्मी ने भी कुछ बताने से परहेज किया। परिजन भी किसी से दुश्मनी होने की बात से इनकार कर रहे हैं।

Advertisement

ऐसी स्थिति में पुलिस के लिए बदमाशों तक पहुंचना चुनौती बनी हुई है। बताया जाता है कि गांव में शादी समारोह था, जिसमें भाग लेकर पंकज रात्रि के लगभग 12 बजे अपनी बाइक से घर जा रहा था। रेलवे गुमटी के पास पहुंचते ही अपराधियों ने उसे गोली मार दी। शादी समारोह में किसी से पंकज का विवाद हुआ अथवा बदमाशों ने लूटपाट करने की कोशिश, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

पुलिस पंकज की गतिविधि को भी खंगालने में जुटी है। तकनीकी सेल की मदद से आस-पास के सीसीटीवी कैमरे और शादी समारोह के वीडियो रिकार्डिंग को खंगालने में जुटी है। वहीं, पंकज के मोबाइल नंबर से भी बदमाशों तक पहुंचने में पुलिस जुटी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पंकज के कुछ दोस्तों से पूछताछ की गई है। परिजनों ने अब तक कोई आवेदन नहीं दिया है। जांच की जा रही है। बहुत जल्द पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …