Home Featured कार्यपालक पदाधिकारी के आवेदन पर नही हुई कारवाई, एसडीओ ने आरोपी के साथ करवा दिया समझौता!
June 18, 2024

कार्यपालक पदाधिकारी के आवेदन पर नही हुई कारवाई, एसडीओ ने आरोपी के साथ करवा दिया समझौता!

दरभंगा: बेनीपुर नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी दीपक कुमार ने सशक्त स्थायी समिति के अध्यक्ष मो अकबाल, उपाध्यक्ष राजीव कुमार ठाकुर, सदस्य योगी पासवान व राजीव लोचन ठाकुर पर जो संगीन आरोप लगाए थे, उस पर प्रशासनिक स्तर पर कोई कारवाई नहीं हुई। बल्कि प्रशासनिक स्तर पर इन गंभीर आरोपों को आपसी सहमति व समझौते से समाधन करा दिया गया।

Advertisement

मंगलवार को बेनीपुर के एसडीओ शंभू नाथ झा ने को दोनों पक्षों को अपने चैंबर में बुलाया। दोनों पक्षों को सुनने के बाद दोनों पक्षों ने अपने अपने क्षेत्राधिकार में रहकर काम करने निर्देश दिया गया। एसडीओ के साथ हुई बैठक के बाद मंगलवार की दोपहर में कार्यपालक पदाधिकारी ने अपने कार्यालय कक्ष में पहुंचकर कामकाज शुरू किया।

Advertisement

मामले पर मुख्य पार्षद सह सशक्त स्थायी समिति के अध्यक्ष मो अकबाल ने कहा कि गलतफहमी से ऐसा हुआ अब हमलोग मिलजुल कर जनता के हित में काम करेंगे।

बताते चलें कि 12 जून को नप के कार्यपालक पदाधिकारी दीपक कुमार ने स्थानीय थाना सहित पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों के साथ-साथ प्रशासनिक पदाधिकारी को भी पत्र लिखकर सशक्त स्थायी समिति के सदस्य मुख्य पार्षद मो अकबाल सहित अन्य सदस्यों पर जबरन मनमाने तरीके से काम करवाने का दबाव देने, कामकाज में अनावश्यक हस्तक्षेप करने, कर्मचारियों को दूरभाष पर धमकाने, गलत तरीके से संचिका बनवाने सहित कई संगीन आरोप लगाए थे।

Share

Check Also

जीतन सहनी हत्याकांड में अभी और खुलेंगे राज, आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में पुलिस।

दरभंगा: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में अभी कई राज खुलने ब…