Home Featured पुलिस को मिली जीतन हत्याकांड के मुख्य आरोपी काजिम की दो दिनों की रिमांड।
July 20, 2024

पुलिस को मिली जीतन हत्याकांड के मुख्य आरोपी काजिम की दो दिनों की रिमांड।

दरभंगा: वीआईपी सुप्रीमो व पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के मामले में गत 17 जुलाई को गिरफ्तार किये गए मुख्य आरोपित बिरौल थाने के अफजला निवासी शफीक अंसारी के पुत्र काजिम अंसारी को शनिवार को बिरौल कोर्ट ने पुलिस को दो दिनों के रिमांड पर सौंप दिया। पुलिस उससे घटना के बारे में पूछताछ करेगी।

Advertisement

काजिम को चार दिनों के रिमांड पर लेने के लिए पुलिस ने शुक्रवार को बिरौल कोर्ट में अर्जी दी थी। अर्जी मिलने के बाद कोर्ट ने पुलिस से केस डायरी की मांग की थी। इसके बाद घनश्यामपुर थाने की पुलिस ने शाम में ही केस डायरी कोर्ट में समर्पित कर दी थी। शनिवार की देर शाम में कोर्ट ने काजिम को पुलिस को रिमांड पर सौंपा। इसकी पुष्टि बिरौल के एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने की है। इधर, शुक्रवार को गिरफ्तार किये गए तीनों आरोपितों को शनिवार को बिरौल कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आवश्यक प्रक्रियाएं पूरी कर तीनों को जेल भेज दिया।

Advertisement

बता दें कि जीतन हत्याकांड में पुलिस मुख्य आरोपित काजिम अंसारी को पूर्व में ही गिरफ्तार कर चुकी थी। शुक्रवार को अन्य तीन आरोपितों घनश्यामपुर थाने के जिरात गांव के मो. सितारे, छोटे लहेरी और मो.आजाद को गिरफ्तार किया गया। अनुसंधानक सर्किल इंस्पेक्टर सुरेश राम के नेतृत्व में घनश्यामपुर थाने की पुलिस तीनों आरोपितों को लेकर कोर्ट पहुंची। इसके बाद कोर्ट के आदेश पर तीनों को जेल भेज दिया गया।

Advertisement
Share

Check Also

नशे में धुत्त ड्राइवर ने ट्रैक्टर की ठोकर बिजली के चार पोल को किया क्षतिग्रस्त।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: गुरुवार की रात एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ठोकर मारकर बिजली के चार…