Home Featured स्थापना दिवस समारोह को यादगार बनाने वाले छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित।
March 1, 2023

स्थापना दिवस समारोह को यादगार बनाने वाले छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित।

दरभंगा: दरभंगा मेडिकल कॉलेज स्थापना दिवस समारोह के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम को यादगार बना देने वाले छात्र-छात्राओं को बुधवार को ऑडीटोरियम में सम्मानित किया गया। इस मौके पर डॉ. रमन कुमार वर्मा , डॉ. शीला कुमारी, डॉ. गौरी शंकर झा, डॉ. प्रभात कुमार सिन्हा, डॉ. भरत कुमार, डॉ. ओम प्रकाश, डॉ. हरी दामोदर सिंह, डॉ. संजय झा और डॉ. रिजवान हैदर ने उनके बीच भाग पुरस्कार वितरण किया।

बेस्ट मेल सिंगर का पुरुस्कार डॉ.एस के ठाकुर और सेकेंड बेस्ट मेल सिंगर का पुरुस्कार अबुजा को मिला। बेस्ट फिमेल सिंगर संयुक्त रुप् से डॉ. शशि , डॉ.अरफा और डॉ. अनमिका को दिया गया। बेस्ट फिमेल डांसर डॉ.कोमल सिंह, सेकेंड बेस्ट फिमेल डांसर डॉ.पूजा शुक्ला,सेकेंड बेस्ट फिमेल डांसर भार्गवि , बेस्ट वीमेन इम्पावरमेंट शो में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए अपराजिता कुमारी और अस्मिता कुमारी को पुरस्कार मिला । बेस्ट ग्रुप डांसर सिद्धि कोमल और अंकित को दिया गया। सेकेंड ग्रुप डांस का पुरुस्कार सुमन डांस ग्रुप को दिया गया। बेस्ट कपल डांस का अवार्ड स्मृति और विकास को मिला ।आशीष रंगराथन को बेस्ट मेल डांस का अवार्ड मिला । बेस्ट मेल एर्न्क का अवार्ड दिलशाद एवं बेस्ट फिमेल एंकर का अवार्ड डॉ. कुसुम झा को मिला । बेस्ट डिसीपीलीन पार्टिसिपेंट का ़िखताब अबुर्जा को मिला।

Advertisement

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए दरभंगा मेडिकल कॉलेज में प्राचार्य डॉ.के एन मिश्रा ने कहा की इस बार का सांस्कृतिक कार्यक्रम अंतरराष्ट्रीय स्तर का था। डॉ. रमन कुमार वर्मा ने कहा की सारी विद्या ए संगीत और नृत्य के बिना अधूरी हैं। डॉ. ओमप्रकाश ने कहा कि आपने अपने कार्यक्रम से दर्शकों का मन झंकृत कर दिया पर यह एक को-करिकुलर एक्टिविटी है और चिकित्सा महाविद्यालय में आने का उद्देश्य होता है कुशल चिकित्सक बनकर निकलना। यह सारी चीजें तभी शोभती हैं, जब आप कक्षा में जाएं।

डॉ. गौरी शंकर झा ने मंच संचालन किया। डॉ. शीला कुमारी ने धन्यवाद ज्ञापन किया। पारितोषिक वितरण के उपरांत कलाकारों ने गीत गाकर सबका मनोरंजन किया।

Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…