Home Featured लोडेड पिस्तौल के साथ तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
March 1, 2023

लोडेड पिस्तौल के साथ तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दरभंगा: दरभंगा मुजफ्फरपुर उच्च पथ 27 पर सिमरी के रमुआ कट में के पास लोडेड पिस्तौल के साथ तीन अपराधियों को सिमरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बदमाश एनएच पर राहगीरों को लूटने की फिराक में थे। उनके पास से पुलिस ने पिस्तौल के अलावा बारह गोलियां एवं बाइक जब्त की गई है।

गिरफ्तार तीन बदमाशों में से दो की पहचान मुजफ्फरपुर जिला के गायाघाट थाना क्षेत्र के केवट्सा निवासी अभिमन्यु कुमार सिंह और मधुबनी जिला के राजनगर थाना क्षेत्र के भटसीमर निवासी शिवम ठाकुर के रुप में की गई है। तीसरा बदमाश मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना क्षेत्र के लदौर का रहनेवाला बिट्टू सिंह बताया जाता है।

Advertisement

बताया गया है कि एएसआई अमित रंजन के नेतृत्व में सिमरी पुलिस एनएच पर गश्त लगा रही थी। इसी बीच रमुआ कट के पास तीन संदिग्ध युवकों पर पुलिस की नजर पड़ी। पुलिस की गाड़ी अपने ओर आते देख अपनी बाइक छोड़ तीनों फरार होने का प्रयास करने लगे। हालांकि पुलिस के जवानों ने खदेड़कर उन्हें दबोच लिया। तलाशी के दौरान अभिमन्यु कुमार सिंह के पास से लोडेड पिस्तौल बरामद की गई। वहीं शिवम की जेब से गोलियां बरामद हुईं। पुलिस ने बदमाशों के पास से तीन मोबाइल फोन और बिना नंबर प्लेट की बाइक जब्त की है।

थानाध्यक्ष शमशाद आलम खान ने बताया कि अपराधियों ने एनएच पर लूटपाट की कई घटनाओं को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। पूछताछ के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Share

Check Also

पोलो मैदान में देर रात तक मिथिला के गीत-संगीत एवं संस्कृति की बहती रही रसधार।

दरभंगा: दरभंगा महोत्सव के पांचवें संस्करण का शनिवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ समापन ह…