Home Featured एसएसपी ने क्राइम मीटिंग में की केसों की समीक्षा।
May 10, 2023

एसएसपी ने क्राइम मीटिंग में की केसों की समीक्षा।

दरभंगा: दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बुधवार को अपने कार्यालय कक्ष में मासिक क्राइम मीटिंग की। उन्होंने बताया कि पुलिस मुख्यालय के निर्देशानुसार पिछले चार माह के केस की समीक्षा की गई। इस साल के आने वाले माह में क्या कार्रवाई करनी है, इसको लेकर सभी थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया है।

एसएसपी ने बताया कि पिछले माह की समीक्षा में पाया गया कि कुछ मामलों में केस की संख्या बढ़ी है। वहीं, कुछ मामलों में कम केस की रिपोर्ट हुई है। पिछले माह हत्या की घटना ज्यादा हुई है। वहीं, चोरी की घटनाओं में कमी आई है। केस निष्पादन की संख्या अच्छी रही है। हालांकि इसमें और तेजी लाने का निर्देश दिया गया है। जो अपराधी वांटेड हैं उनका लिस्ट अलग से तैयार करने के लिए कहा गया है। वारंट, कुर्की का निपटारा व जघन्य अपराधों में गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि हफ्ते में तीन दिन थानाध्यक्ष अपराधी को पकड़ने के लिए रेड करेंगे। दो दिन सर्किल इंस्पेक्टर, एक दिन एसडीपीओ व एक दिन वे सिटी एसपी के साथ रेड करेंगे। बैठक में पुलिसिंग में सुधार के लिए कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि जो भी बड़े शराब तस्कर हैं, जल्द से जल्द उनकी गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया है।

Share

Check Also

गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: गुरुवार को भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन …