Home Featured जिसके अपहरण की घटना ने मचा दी सनसनी, वह बीवी बच्चो के साथ ससुराल में फरमाता मिला आराम।
August 28, 2023

जिसके अपहरण की घटना ने मचा दी सनसनी, वह बीवी बच्चो के साथ ससुराल में फरमाता मिला आराम।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: रविवार की शाम नगर थानाक्षेत्र के वी मार्ट मॉल से एक युवक के अपहरण की घटना ने सनसनी मचा दी थी। उक्त युवक के साथ आयी महिला ने अपहृत को अपना पति बताते हुए जमकर हल्ला मचाया। सूचना पर डायल 112 की टीम भी पहुंची। महिला तथा उसके बच्चे को संरक्षण में लेकर थाने पर लेकर गयी।

परंतु सोमवार को इसमें नाटकीय मोड़ आ गया। कथित अपहृत युवक आसिफ इकबाल बहादुरपुर थानाक्षेत्र के असगांव अवस्थित अपने ससुराल में बीवी बच्चों के साथ आराम फरमाता मिला। उसने अपहरण की घटना से इंकार किया और कहा कि वह अपनी मर्ज़ी से ससुराल आया है।

Advertisement

इकबाल ने बताया कि उसका पिछले दो साल से पारिवारिक विवाद के कारण ससुराल आना जाना एवं बीवी बच्चो से मिलना जुलना बंद था। रविवार की शाम जब उनके साले ने उन्हें मॉल के पास घूमते देखा तो ससुराल चलने को कहा। जिसके बाद वह अपनी मर्जी से साला के साथ ससुराल आये।

वहीं खुद को उसकी पत्नी बताकर उसके अपहरण का आरोप लगाने वाली महिला को इकबाल ने अपनी पत्नी मानने से साफ इंकार कर दिया। उसने बताया कि उक्त महिला से उसकी दोस्ती है। इसके अलावा और कोई रिश्ता नहीं है।

Advertisement

ऐसे में यह घटना भले ही अपहरण से पारिवारिक विवाद में बदल गया हो। फिर भी कई सवाल अनुत्तरित रह गए। इकबाल और वह महिला उसके बच्चे के साथ मॉल घूमने क्यों आया था! अगर दोनों में केवल दोस्ती थी तो फिर मॉल में साथ वाली महिला ने इकबाल को अपना पति क्यों बताया! अगर इकबाल अपनी मर्जी से साले के साथ गया तो फिर वहां मॉल के बाहर अपहरण इतना हंगामा क्यों हुआ! और सबसे बड़ा सवाल, इतना हाई वोल्टेज ड्रामा होने के बाद भी पुलिस ने चुप्पी क्यों साध ली! थानाध्यक्ष से लेकर वरीय अधिकारी तक इसपर कुछ भी बोलने से दूर क्यों भागते रहे! क्या इस मामले की सच्चाई सामने आने पर मामला कहीं कुछ और रूप न ले ले, इसका भी डर पुलिस को सता रहा था! फिलहाल सच्चाई जो भी हो, मगर मामला तो रफा दफा ही होता नजर आता है।

Advertisement
Share

Check Also

दरभंगा में दिनदहाड़े सीएसपी से पांच लाख की लूट, दो अपराधी चढ़े ग्रामीणों के हत्थे।

दरभंगा: दरभंगा में एकबार फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े बढ़े हौसले का परिचय दिया है। अपराधियों न…