Home Featured मिथिला क्षेत्र के नये आईजी ने तीनों जिले के वरीय पुलिस अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक।
1 week ago

मिथिला क्षेत्र के नये आईजी ने तीनों जिले के वरीय पुलिस अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक।

दरभंगा: विधि व्यवस्था एवं अपराध नियंत्रण के मद्देनजर मिथिला क्षेत्र के नए आईजी राजेश कुमार ने तीनों जिलों के पुलिस अधिकारियों के साथ क्राइम कंट्रोल को लेकर समीक्षा बैठक की। इस दौरान दरभंगा एसएसपी जगुनाथ रेड्‌डी जलारेड्डी, मधुबनी सुशील कुमार एवं समस्तीपुर विनय तिवारी, सिटी एसपी शुभम आर्य की मौजदूगी तीनों जिलों एसडीओ, ट्रैफिक डीएसपी सहित कुल 33 पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग किया।

Advertisement

आईजी ने शांति और सुरक्षा बनाए रखने में किसी प्रकार की कोताही न बरतने के साथ ही अपने कर्तव्यों पर पूरी तरह से अलर्ट रहने के निर्देश दिए। विभिन्न थाना क्षेत्रों के अपराध के ग्राफ को लेकर चर्चा की। जिसमें उन्होंने कहा कि जो कि लंबित मामले हैं जो घटना अभी तक नहीं खुल पाई है, उन्हें जल्द से जल्द वर्क आउट किया जाए। इसके अलावा जो अपराधी जेल से छूटे हैं, उन पर नजर बनाए रखी जाए। इसके अलावा चैकिंग व्यवस्था के साथ साथ पूर्ण प्रतिबंध का पालन किया जाए। पुलिस किसी प्रकार की कोताही न बरते।

उन्होंने कहा कि वांछित अपराधियों की धरपकड़ की जाए। सीसीए तीन और बारह की कार्रवाई के साथ स्पीडी ट्रायल को गंभीरतापूर्वक ले। क्राइम कंट्रोल और विधि-व्यवस्था से कोई समझौता नहीं करेंगे। साम्प्रदायिक घटना पर त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करें।

Advertisement

आईजी राजेश कुमार ने कहा कि साइबर क्राइम सबसे बड़ी चुनौती है और इसकी रोकथाम को लेकर त्वरित कार्रवाई करने की जरूरत है।

Share

Check Also

विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर संयुक्त श्रम भवन में श्रम कल्याण दिवस का किया गया आयोजन।

दरभंगा: विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर लहेरियासराय के रामनगर अवस्थित संयुक्त श्रम भवन में श्रम…