Home Featured जदयू जिलाध्यक्ष के संयोजन में आयोजित एनडीए की बैठक में सांसद ने की प्रिंस को जिताने की अपील।
October 12, 2019

जदयू जिलाध्यक्ष के संयोजन में आयोजित एनडीए की बैठक में सांसद ने की प्रिंस को जिताने की अपील।

दरभंगा: स्व0 रामचंद्र पासवान केवल सांसद ही नही, बल्कि युगपुरुष थे। उनके जैसा महान चरित्रवान और विकास पुरूष धरती पर बिरले ही आते हैं। उनके चरित्र और व्यक्तिव से देश दुनिया के लोग परिचित थे। उनकी आकस्मिक मृत्यु से क्षेत्र के लोग मर्माहत हैं। उनके पुत्र युवा नेता प्रिंस राज को भारी मतों से जिताना स्व0 पासवान जैसे महापुरुष को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
उक्त बातें शनिवार को बहेड़ी प्रखण्ड के सुसारी में लोकसभा उपचुनाव को लेकर आयोजित एनडीए की बैठक में दरभंगा के सांसद गोपालजी ठाकुर ने कहीं। श्री ठाकुर ने कहा कि स्व0 पासवान के दिल मे सभी वर्गों के लोगो केलिए आदर भाव हमेशा रहता था। वे जन जन के नेता थे।

शनिवार को जिले के बहेड़ी प्रखण्ड के सुसारी गांव में जदयू जिलाध्यक्ष प्रो0 विनय कुमार चौधरी उर्फ़ अजय के संयोजन में एनडीए की बैठक आयोजित हुई। बैठक में प्रमुख रूप से समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र में आगामी उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी प्रिंस राज को भारी बहुमत से जिताने का आह्वान किया गया।
कार्यक्रम के संयोजक जदयू जिलाध्यक्ष प्रो0 चौधरी कहा कि बिहार में नीतीश कुमार का कोई विकल्प नही है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही बिहार में चुनाव होना है। समस्तीपुर के मतदाता भी पूरी तरह मन बना चुके हैं कि प्रिंस राज को भारी मतों से विजयी बनाकर नीतीश कुमार मजबूत करना है।
मौके पर लोजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 शाहनवाज अहमद कैफ़ी, लोजपा जिलाध्यक्ष गगन कुमार झा, श्याम किशोर प्रधान, अजीत चौधरी, रविन्द्र यादव, गोपाल मंडल, गंगा प्रसाद सिंह आदि ने भी कार्यक्रम के दौरान अपने अपने विचार रखे।
वहीं कार्यक्रम के दौरान मंच का संचालन एजाज अख्तर खान उर्फ रूमी खान ने जबकि धन्यवाद ज्ञापन संजय झा ने किया।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…