Home Featured बाइक लूटने के आरोपी की ग्रामीणों ने पेड़ से बांध कर की पिटाई, वीडियो वायरल होने पर जागी पुलिस।
August 18, 2019

बाइक लूटने के आरोपी की ग्रामीणों ने पेड़ से बांध कर की पिटाई, वीडियो वायरल होने पर जागी पुलिस।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆
दरभंगा: बाइक लूटने के आरोप में एक युवक को बाँध कर पीटने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने संज्ञान लिया है। दरभंगा के सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने वीडियो की जाँच के बाद दोषियों पर कारवाई की बात कही है।
वायरल वीडियो के बारे में बताया जाता है कि यह वीडियो जिले के मोरो थानाक्षेत्र का है और घटना शनिवार की है।
बताया जाता है कि बाइक छिनतई एवं देसी कट्टे से फायर करने के आरोप में एक युवक को ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर अच्छे से धुनाई किया और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी के अनुसार मोरो थाना क्षेत्र के माधोपुर निवासी मुंशी साह का पुत्र वीरेंद्र साह बाइक से समस्तीपुर के कल्याणपुर चौक से परना डरोरी होते हुए अपने घर की ओर जा रहा था। चकमेहसी थाना क्षेत्र के धोबिया डगराहा चौर में अपाची बाइक लगा दो युवक खड़ा था।
उसने हाथ देकर उसे रोका और देसी कट्टा दिखाते हुए बाइक व से पैसा छीन लिया। इसके बाद अपराधी चकमेहसी थाना के ही फुलहट्टा गांव की ओर भाग निकले। इसी बीच पटोरी निवासी 21 वर्षीय लुटेरा दिवाकर चौधरी की बाइक से किसी गाड़ी को ठोकर लग गयी। वहां काफी ग्रामीण जमा हो गये और उसे पकड़ लिया। लोगों की भीड़ देख दूसरा लुटेरा जो दूसरे बाइक पर था, भाग निकला। इसी बीच बाइक लूट का शिकार बीरेंद्र साह भी वहां पहुंच गया। बिरेन्द्र ने अपने मित्रों को भी अपराधियो के फुलहट्टा तरफ भागने की सूचना फोन पर दे दी थी। उक्त स्थल पर उनके मित्र भी पहुँच गए। भीड़ से घिरता देख लुटेरे ने कमर से पिस्टल निकाल कर फायर करने का प्रयास किया जिसे ग्रामीणों ने झपट कर छीन लिया। ग्रामीण उसे पकड़ कर मोरो थानाक्षेत्र ले आये और एक पेड़ से बाँध कर जम कर पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर पहुँचे मोरो थानाध्यक्ष के हवाले लोगो ने उक्त युवक को कर दिया।
इस पूरे मामले का वीडियो वायरल होने पर सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने रविवार को कहा कि उन्हें भी व्हाट्सएप पर वीडियो मिला है। वीडियो में दर्शाए गए स्थान एवं लोगो की पहचान की जा रही है। वीडियो के जांच के बाद चोर की पिटाई करने वाले लोगो पर भी करवाई की जाएगी।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…