Home Featured बुआरी कांड नीतीश सरकार के दमनात्मक रवैए का परिचायक : विधायक।
December 21, 2022

बुआरी कांड नीतीश सरकार के दमनात्मक रवैए का परिचायक : विधायक।

दरभंगा: बिरौल थानाक्षेत्र के बुआरी गाँव में पुलिसिया बर्बरता के शिकार जख्मियों के घाव पर मरहम लगाने बुधवार को पूर्व मंत्री व छातापुर भजपा विधायक नीरज कुमार सिंह ‘बबलू’ पहुंचे। जहां उन्होंने पीड़ित परिवारों से भेंटकर घटना की वृहत जानकारी ली। जख्मियों से घटना की जानकारी ली। 108 वर्ष की वृद्ध महिला व 10 वर्षों से बेड पर पड़े दिव्यांग के जख्म को देख हतप्रभ रह गए। उन्होंने कहा कि पुलिस की अमानवीय विभत्स घटना की जितनी भर्त्सना की जाय, वह कम होगी। नौ बजे रात में निर्दोष लोगो के घर में घुसकर बेरहमी से पिटाई करना अति निंदनीय है। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री को भी अड़े हाथ लेते हुए कहा कि नीतीश कुमार के कार्यकाल में पुलिस बेलगाम हो गई है। सरकार को कुर्सी से चिपककर रहने की आदत हो गई है। जनता की सुरक्षा से कोई लेना देना नहीं है। जब तक दोषी पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई नही होगी, तबतक संघर्ष जारी रहेगा।

Advertisement

वहीं करनी सेना के प्रदेश युवाध्यक्ष हरि ओम सिंह ने कहा कि पुलिस की बर्बरता के शिकार परिवारों को उचित न्याय दिलाने के लिए संघ कृत संकल्पित है। दोषी पुलिसकर्मी के विरुद्ध कार्रवाई नही होना, वर्तमान सरकार की कमी की पोल खोल रही है। इतनी बड़ी घटना होने के बाद घटना के एक माह बीत जाने के बावजूद किसी वरीय अधिकारी व जिम्मेवार प्रतिनिधियों की ओर से कोई खोज खबर नहीं की गई है।

मौके पर भाजपा कार्यकर्ता सहरसा के गौड़ी शंकर झा, निरंजन सिंह, प्रो. मिथिलेश झा, फुलेश्वर प्रसाद सिंह, युगेश्वर प्रसाद सिंह, कुन्दन सिंह, सौरव कुमार उर्फ रिक्की राजपूत, नवीन सिंह, नितीश सिंह, कौशल सिंह आदि मौजूद थे।

Share

Check Also

गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: गुरुवार को भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन …