Home Featured विद्यार्थी परिषद के 75 वर्ष पूरे होने पर छात्र सम्मेलन का होगा आयोजन, तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता।
February 8, 2023

विद्यार्थी परिषद के 75 वर्ष पूरे होने पर छात्र सम्मेलन का होगा आयोजन, तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता।

दरभंगा: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का जिला स्तरीय छात्र सम्मेलन 27 फरवरी को आयोजित किया जाएगा। संगठन के स्थानीय कार्यालय पर बुधवार को हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया।

बैठक में प्रदेश सह मंत्री उत्सव पराशर ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 75 वर्ष पूरे होने पर संपूर्ण देश में जिला सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। अभाविप अपने स्थापना काल से ही छात्र, समाज एवं राष्ट्र हित में अनवरत कार्य करती रही है। इसी कड़ी में स्थानीय समस्याओं के समाधान का कार्य जिला सम्मेलन के माध्यम से होगा। प्रांत छात्रा प्रमुख पूजा कश्यप ने कहा कि सरकार की जो भी योजना छात्राओं के लिए आती है, वह सिर्फ कागजी कार्रवाई तक ही रह जाती है। इसे जमीनी स्तर पर लागू किए जाने की जरूरत है। जिला सम्मेलन इस मुद्दे पर भी समाधान का कार्य करेगी।

Advertisement

जिला संयोजक आशुतोष गौरव ने कहा कि छात्र सम्मेलन के माध्यम से छात्रों के बीच राष्ट्रवाद के अलख को जगाया जायेगा। बैठक के बाद प्रेसवार्ता का आयोजन कर अभाविप के पदाधिकारियों ने बैठक में लिए गए निर्णयों की जानकारी साझा की।

अभाविप की बैठक में विभाग सह संयोजक राहुल सिंह, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हरिओम झा, नगर सह मंत्री अमित शुक्ला, शोध प्रमुख वागीश झा, लॉ कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ कोषाध्यक्ष नवनीत कुमार, नरेंद्र कुमार, विकास झा,मुकुंद माधव, संजय ठाकुर, देवेश चौधरी, कार्यालय मंत्री शिव सुन्दर सिंह, सह कार्यालय मंत्री नीतीश झा, नवनीत कुमार, नरेंद्र कुमार सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share

Check Also

नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न मामले में अदालत ने दिया दोषी करार।

दरभंगा: दरभंगा जिला के पॉक्सो एक्ट के विशेष न्यायाधीश प्रतिमा परिहार की अदालत ने अनुसूचित …