Home Featured दिनदहाड़े बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने बीच सड़क पर युवक को मारी गोली।
September 25, 2019

दिनदहाड़े बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने बीच सड़क पर युवक को मारी गोली।

देखिए वीडियो भी।

वीडियो देखने के लिए ऊपर फोटो पर क्लिक करें 👆

दरभंगा: अपराध और अपराधियों पर नकेल के पुलिस के तमाम दावे की हवा निकालते हुए बुधवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना को बीच सड़क पर अंजाम दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मब्बी ओपी क्षेत्र के मब्बी पुल पर बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी और फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को डीएमसीएच में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक बतायी जा रही है। अपराधियो ने गोली युवक के कनपट्टी में मारी है और युवक की हालत अत्यंत गम्भीर बतायी जा रही है। घटना के सम्बंध में जानकारी देते घायल युवक के भाई और घटना के चश्मदीद मो शमशाद ने बताया कि उक्त युवक का नाम मो0 कलाम है जो मूल रूप से मधुबनी जिले बाबूबरही थानाक्षेत्र के कलुआ गांव का रहने वाला है। पिछले सात साल से शिवधारा के नजदीक गेहुमी में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई के साथ साथ बिजली मिस्त्री का काम करता है। बुधवार को तीन युवक उसे बिजली का काम करने केलिए बुलाने आये और वास्तु विहार में चलकर बिजली का काम करने को कहा। मो0 कलाम के साथ उसका भाई शमशाद भी बाइक से साथ चला। मब्बी पुल के पास पहुंच कर दोनो रूके थे। तभी तीनो बाइक से आये और बाइक पर पीछे बैठे युवक ने मो0 कलाम को गोली मार दी। जबकि शमशाद को कुछ नही किया। गोली मार कर वे वहां से भाग खड़े हुए। डीएमसीएच में इलाज के बाद स्थिति की गंभीरता को देखते घायल को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।
घटना का कारण पूछे जाने पर शमशाद ने कुछ नही बताया पर उसने कहा कि उसके भैया ने कहा कि मब्बी स्थित हीरा पेट्रोल पम्प के निकट रहने वाला बाबा बिजली मिस्त्री ने गोली मरवाया है। दोनो ही बिजली का काम करते थे। उसी में कुछ लफड़ा हुआ होगा। पर कारण क्या था, ये उसे नही पता। बस उसके भैया ने घायल अवस्था मे उसे बताया कि बाबा बिजली मिस्त्री ने ही गोली मरवाया है।
युवक को गोली लगने की घटना की पुष्टि करते हुए एसएसपी ने बताया कि फिलहाल घटना के कारणों का पता नही चल पाया है। परंतु जल्द अपराधी पकड़ लिए जाएंगे।

Share

Check Also

दरभंगा लोकसभा में प्रत्याशी नही, मोदी का चेहरा है मुद्दा।

दरभंगा लोकसभा में चौथे चरण यानी 13 मई को वोट डाले जाएंगे। इसको लेकर चुनाव प्रचार चरम पर है…