Home Featured एलएनएमयू की महिला क्रिकेट टीम का प्रशिक्षण शिविर शुरू।
June 24, 2022

एलएनएमयू की महिला क्रिकेट टीम का प्रशिक्षण शिविर शुरू।

दरभंगा: आगामी 28 जून से वीर बहादुर सिंह विश्वविद्यालय पूर्वांचल में आयोजित होने वाले अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए एलएनएमयू की महिला क्रिकेट टीम ने तैयारी शुरू कर दी है। टीम का प्रशिक्षण शिविर गुरुवार से डॉ नागेंद्र झा स्टेडियम में शुरू किया गया है।

बताते चलें कि अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय प्रतियोगिता के लिए अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय, रीवा में आयोजित पूर्वी क्षेत्र अंतर विश्वविद्यालय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता में एलएनएमयू महिला क्रिकेट की टीम ने उपविजेता के रूप में खिताब हासिल कर अपनी जगह को सुनिश्चित किया था। एलएनएमयू की महिला क्रिकेट टीम पुनः अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता में अपना लोहा मनवाने के लिए प्रशिक्षण शिविर के रणभूमि पर पूरे जोश के साथ भाग ले रही है। महिला क्रिकेट टीम की इस 16 सदस्यीय क्रिकेट टीम का प्रशिक्षण बिहार महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान अमीषा अंशु तथा प्रवीण कुमार के नेतृत्व में हो रहा है।

Advertisement

इस मौके पर एलएनएमयू के खेल पदाधिकारी प्रो अजय नाथ झा ने कहा कि कुलपति प्रो सुरेन्द्र प्रताप सिंह एवं कुलसचिव प्रो मुश्ताक अहमद के निर्देश पर विवि के खिलाड़ियों के दैनिक भत्ता में वृद्धि होने से सभी खिलाड़ियों की परेशानियां दूर हो गई है़। इससे खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर बहुत अच्छा प्रभाव पड़ा है़। उन्होंने सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि खेल जीवन जीने का आधार है। खेल से न केवल हमारा शारीरिक और मानसिक विकास होता है बल्कि यह हमारे जीवन को भी सफल बनाता है।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…