Home Featured 28 जून को संयुक्त श्रम भवन रामनगर के परिसर में लगेगा जॉब कैंप।
June 24, 2022

28 जून को संयुक्त श्रम भवन रामनगर के परिसर में लगेगा जॉब कैंप।

दरभंगा: अवर प्रादेशिक नियोजनालय दरभंगा के नियोजन इकाई के सहायक निदेशक मृणाल कुमार चौधरी द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया गया कि श्रम संसाधन विभाग, बिहार सरकार के तत्वावधान में अवर प्रादेशिक नियोजनालय, दरभंगा के माध्यम से 28 जून 2022 (मंगलवार) को शहर के राममगर आईटीआई के निकट अवस्थित संयुक्त श्रम भवन के कार्यालय परिसर में शिव शक्ति बायो टेक्नोलॉजी लिमिटेड द्वारा सेल्स असिस्टेंट के पद हेतु पूर्वाह्न 10:00 बजे से अपराह्न 04:00 बजे तक जॉब कैम्प का आयोजन किया गया है।

उक्त जॉब कैंप में अधिकतम 38 वर्ष तक के इन्टर/इन्टर समकक्ष पास सभी शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार का अवसर उपलब्ध करवाया जाएगा।

कंपनी द्वारा जॉब कैम्प से सफल/उत्तीर्ण अभ्यार्थी को प्रतिमाह 8500 रुपये सहित अनुमान भत्ते दिया जाएगा।

Advertisement

इसके लिए सभी वांछित अभ्यार्थी को इस जॉब कैम्प में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर रोजगार के अवसर का लाभ उठाने का आह्वान किया गया है।

इस जॉब कैम्प में भाग लेने हेतु अभ्यार्थी के लिए नियोजनालय निबंधन होना अनिवार्य है। इच्छुक अभ्यार्थी भारत सरकार के NCS PORTAL पर जाकर खुद से या नियोजनालय में आकर निबंधन करवा लें। साथ ही साथ सभी अभ्यार्थी को अपना-अपना शैक्षणिक प्रमाण पत्र, फोटो एवं अन्य प्रमाण पत्र के साथ बायोडाटा लाना आवश्यक है।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…