Home Featured बाइक सवार युवक को जख्मी कर लूटा।
June 12, 2024

बाइक सवार युवक को जख्मी कर लूटा।

दरभंगा: दरभंगा में अपराधियों के हौसले बढ़े हुए हैं। वे लगातार गंभीर आपराधिक घटनाओं को ऐसे अंजाम दे रहे हैं जैसे उनमें पुलिस का खौफ ही न हो।

Advertisement

ताजा मामले में अतरबेल-जाले पथ पर रतनपुर एवं सनहपुर के बीच गत 11 जून की देर शाम अपराधियों ने बंदूक के बट से हमला कर बाइक सवार युवक को जख्मी कर दिया एवं उसकी बाइक, मोबाइल आदि छीन लिए। जख्मी हालत में लहेरियासराय थाने के पंडासराय निवासी स्व. जितेंद्र महासेठ के पुत्र सोनू कुमार को सिंहवाड़ा के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

वह अपने सहकर्मी लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज निवासी मृत्युंजय कुमार के साथ जाले थाना क्षेत्र के राढ़ी गांव से अपने घर लौट रहा था। रतनपुर सनहपुर के बीच चौर में जैसे ही वह पहुंचा कि बाइक सवार तीन अपराधियों ने उसे रुकने को कहा। लेकिन बिना रुके दोनों युवक बाइक सहित भागने लगे। फिर अपराधियों ने बाइक से उनका पीछा किया और ओवरटेक कर रोक लिया। तीन अपराधियों में से दो के हाथ में बंदूक था। रुकते ही उसने बंदूक के बूट से हमला कर दिया। इससे सोनू कुमार जख्मी हो गए।

Advertisement

हमले के दौरान मृत्युंजय कुमार भी जख्मी हुए लेकिन सोनू कुमार को खून से लाशपत्र देख दोनों हक्का-बक्का हो गए। जैसे ही खून से लथपथ सोनू कुमार की मदद मृत्युंजय करने लगा कि बदमाशों ने मोबाइल बाइक एवं अन्य सामान छीन लिया और मौके से भाग निकले। इसी बीच घटना के 10 मिनट बाद एक राहगीर वहां पहुंचा। फिर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। दोनों ने मदद कर उसे सिंहवाड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

Advertisement

लूट की घटना की जानकारी मिलते ही भरवाड़ा व रतनपुर सहित आसपास के क्षेत्रों में भय व्याप्त हो गया। सिंहवाड़ा पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गई। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है।

Share

Check Also

जीतन सहनी हत्याकांड में अभी और खुलेंगे राज, आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में पुलिस।

दरभंगा: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में अभी कई राज खुलने ब…