Home Featured पिता ही निकला पुत्री का हत्यारा, अवैध संबंध के कारण दिया घटना को अंजाम।
3 weeks ago

पिता ही निकला पुत्री का हत्यारा, अवैध संबंध के कारण दिया घटना को अंजाम।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी  

दरभंगा: दरभंगा पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एक युवती की हत्या मामले का उदभेदन करने में सफलता हासिल की है। लाश बरामदगी के महज 48 घँटे के भीतर पुलिस ने न सिर्फ उदभेदन कर लिया, बल्कि हत्या के आरोपी युवती के पिता को गिरफ्तार भी कर लिया। बताया जाता है कि पुत्री के अवैध संबंध की जानकारी मिलने से आक्रोशित पिता ने ही अपनी पुत्री की हत्या करके लाश को मकई के खेत मे फेंक दिया था।

Advertisement

दरअसल, 25 मार्च की शाम जिले के हायाघाट थानाक्षेत्र के रसलपुर गांव में मकई के खेत मे एक 18 वर्षीय युवती की लाश मिलने से सनसनी मच गयी थी। युवती की पहचान रसलपुर गांव के ही मो0 नासिर की 18 वर्षीय पुत्री यास्मीन प्रवीण के रूप में हुई थी। परिजनों ने बताया कि युवती शुक्रवार की रात से ही गायब थी। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केलिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई थी।

Advertisement

इस पूरे मामले का खुलासा बुधवार की शाम हायाघाट थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान दरभंगा के सिटी एसपी शुभम आर्या ने किया। उन्होंने बताया कि सदर एसडीपीओ अमित कुमार के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारियों एवं तकनीकी शाखा की एक टीम गठित की गई। टीम को पता चला कि युवती के परिजनों ने गुमशुदगी की जानकारी न तो पुलिस को दी गयी थी, और न ही किसी अन्य को बताया था। शंका होने पर पुलिस ने गहराई से छानबीन की तो पूरा मामला सामने आ गया।

Advertisement

सिटी एसपी ने बताया कि यास्मीन के पिता मो0 नासिर को पता चला कि उनकी बेटी का किसी के साथ अवैध संबंध है। आसपास के कुछ लोगों ने भी उनकी बेटी के संबंध में आपत्तिजनक जानकारी दी। इससे उनका गुस्सा काफी बढ़ गया।

Advertisement

इसी से आक्रोशित होकर मो0 नासिर की शुक्रवार की रात करीब 12 बजे घर मे ही यास्मीन के साथ मारपीट की और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद लाश को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से रात्रि करीब दो बजे घर से 700-800 मीटर दूर मकई के खेत मे लाश को फेंक दिया।

सिटी एसपी ने बताया कि आरोपी मो0 नासिर को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही हत्या में प्रयुक्त तकिया एवं रस्सी आदि को बरामद कर लिया गया है।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …