Home Featured चापाकलों को युद्ध स्तर पर ठीक करने की कार्रवाई शुरू, मरम्मत्ति दलों के नम्बर जारी।
August 1, 2024

चापाकलों को युद्ध स्तर पर ठीक करने की कार्रवाई शुरू, मरम्मत्ति दलों के नम्बर जारी।

दरभंगा: दरभंगा जिले के सभी सार्वजनिक स्थलों पर खराब पड़े चापाकलों को युद्ध स्तर पर ठीक करने की कार्रवाई पीएचईडी ने शुरू की है।जिलाधिकारी राजीव रौशन ने स्पष्ट कहा कि जिले के किसी नागरिक को पेयजल संकट का सामना न करना पड़े, इसके लिए कार्यपालक अभियंता पीएचईडी हर संभव कदम उठाएंगे।

Advertisement

उन्होंने कार्यपालक अभियंता को निर्देश दिया कि सरकारी संस्थान एवं विद्यालय आदि में जितने भी चापाकल है, वे चालू रहें। उन्होंने नल-जल योजना को क्रियाशील रखने को कहा।

उन्होंने कहा कि पीएचईडी के सभी पदाधिकारी, अभियंता एवं कनीय अभियंता इस कार्य की देख-रेख व अनुश्रवण करना सुनिश्चित करें।

Advertisement

डीएम ने कहा कि चापाकल मरम्मती दलों के मोबाइल नंबर का व्यापक प्रचार प्रसार करना सुनिश्चित करें। , हेल्प लाइन नम्बर पर जैसे ही से ही कॉल आएगी तो मरम्मती दल जाएंगे और वहीं पर उसका समाधान करेंगे, इससे आम लोगों को बहुत फायदा होगा।

Advertisement

उल्लेखनीय है कि दरभंगा बेनीपुर, बिरौल, घनश्यामपुर एवं अलीनगर प्रखण्ड के लिए मरम्मती दल रामबाबु राउत, मोबाईल नम्बर-7667653539, बहेड़ी प्रखंड के लिए राजा कुमार चौपाल, मोबाइल नंबर-7079718794, कुशेश्वरस्थान पश्चिमी, कुशेश्वरस्थान पूर्वी,गौड़ाबौराम एवं किरतपुर प्रखंड के लिए रमेश चौपाल मोबाइल नंबर-9113757653, बहादुरपुर, हनुमाननगर, हायाघाट प्रखंड के लिए श्रवण कुमार सिंह जिनका मोबाइल नंबर-7544000551, सिंहवाड़ा एवं केवटी प्रखंड के लिए माँ काली इंटरप्राइजेज जिनका मोबाइल नंबर-7481886655, दरभंगा सदर, तारडीह एवं मनीगाछी प्रखंड के लिए मदन ठाकुर जिनका नंबर-7485085032 है।

Share

Check Also

जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति की बैठक आयोजित।

दरभंगा: जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति और सार्वजनिक दुर्जा पूजा समितियों की बैठक रविवार को …