Home Featured विवि प्रशासन के इशारे पर विद्यार्थी परिषद की गुंडागर्दी चरम पर: आइसा
May 21, 2019

विवि प्रशासन के इशारे पर विद्यार्थी परिषद की गुंडागर्दी चरम पर: आइसा

दरभंगा कार्यालय:छात्र संघ अध्यक्ष की बर्खास्तगी की मांग को लेकर वामपंथी छात्र संगठन आइसा-एआईएसएफ- एसएफआई के संयुक्त आवाह्न पर मंगलवार को विवि मुख्यालय पर प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन का नेतृत्व आइसा जिला सचिव विशाल माझी, एआईएसएफ के मोबिन अली, एसएफआई के नीरज कुमार ने किया। विवि मुख्यालय पर छात्र संघ अध्यक्ष को बर्खास्त करो, विवि को गुंडागर्दी का अड्डा बनाना बंद करो,विवि में विद्यार्थी परिषद के गुंडागर्दी पर रोक लगाओ आदि नारा लगा रहे थे। विवि मुख्यालय पर आइसा नेता सह विवि प्रतिनिधि मयंक कुमार यादव की अध्यक्षता में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए आइसा राज्य सह सचिव संदीप कुमार चौधरी ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन ने आइसा द्वारा पूर्व में हुए आंदोलन को यह कह कर खत्म करवाया की सोमवार को छात्र संघ अध्यक्ष मामले में विश्वविद्यालय अंतिम निर्णय ले लेगी। लेकिन जिस तरह से विश्वविद्यालय प्रशासन संघ और भाजपा के इशारे पर छात्र संघ अध्यक्षय को बचाने में लगी है ये निंदनीय है और छात्र आंदोलन को गुमराह करने की साजिश है।इसको आम अवाम समझ रही है और आगे आंदोलन को तेज होगा।

वही सभा को संबोधित करते हुए आइसा जिला अध्यक्ष प्रिंस राज ने कहा कि विवि प्रशासन लोकतांत्रिक आंदोलन और विद्यार्थी परिषद के द्वारा हमला करवाया जाता है। वही दूसरी ओर शांतिपूर्ण प्रदर्शनब कर लौट रहे छात्र नेता और विवि प्रशासन के इशारे पर रोड़ा बरसाया जाता है। जिसकी हम घोर निंदा करते है।
वही विवि प्रतिनिधि मयंक कुमार यादव ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे एनएसयूआई नेता व मारवाड़ी कॉलेज से विवि प्रतिनिधि अनिकेत प्रसाद द्विवेदी पर विद्यार्थी परिषद् द्वारा हमला की तीखी निंदा की और हमला करने वाले विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता पर करवाई की मांग की है।
वही आइसा जिला सचिव विशाल मांझी ने कहा कि फर्जी छात्र संघ अध्यक्ष के खिलाफ अनवरत लड़ाई जारी रहेगा।
प्रदर्शन में आइसा से रमन निराला, राजू कर्ण, अनिकेत रंजन, राहुल राज,मनोज कुमार यादव, मोहम्मद सारीक, राजेश कुमार, सरोज पासवान, मोहम्मद तालिब, एआईएसएफ के अमित कुमार, राजा कुमार, जितेंद्र कुमार सहित सैकड़ो लोग शामिल थे।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…