Home Featured ललित यादव ने ईवीएम की बैट्री पर जताया संदेह, कहा – परिणाम चौंकाने वाला।
3 weeks ago

ललित यादव ने ईवीएम की बैट्री पर जताया संदेह, कहा – परिणाम चौंकाने वाला।

देखिये वीडियो भी

दरभंगा: दरभंगा लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के राजद प्रत्याशी ललित कुमार यादव ने चुनाव परिणाम को अप्रत्याशित और चौंकाने वाला बताया है। उन्होंने कहा कि इसमें किसी न किसी तरह का मैजिक तो जरूर हुआ है।

Advertisement

मतगणना के दौरान 19वें राउंड के बाद बाहर निकलने पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे ईवीएम की बैट्री पर संदेह हो रहा है। हालांकि मैं इसका विशेषज्ञ नहीं हूं इसलिए दावे के साथ कुछ नहीं कह सकता हूं। इसके बारे में विशेषज्ञ ही स्पष्ट रूप से कुछ कह पाएंगे। लेकिन हम लोग इस परिणाम की समीक्षा जरूर करेंगे। इस संबंध में प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछे जाने पर डीएम राजीव रौशन ने कहा कि उन्होंने इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी है। ईवीएम की बैट्री अपेक्षा के अनुरूप कम खपत होने से संबंधित आवेदन दिया है। इंजीनियर से रिपोर्ट मांगी गयी है। उसका अध्ययन किया जाएगा।

Advertisement

इधर, मीडिया से बातचीत के दौरान राजद प्रत्याशी ललित कुमार यादव ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान क्षेत्र भ्रमण में मुझे सभी वर्ग के लोगों का भरपूर आशीर्वाद मिला। यह देखकर हम लोग सोच रहे थे कि दो लाख से अधिक मतों से हमारी जीत होगी, पर इस परिणाम ने हमें चौंका दिया है। लेकिन हारे हुए प्रत्याशी के रूप में भी हम संसदीय क्षेत्र के सभी छह विधानसभा क्षेत्रों में काम करेंगे। जीते हुए प्रत्याशी से हम यह अपील करना चाहेंगे कि वे इन पांच सालों में क्षेत्र में विकास के काम करें। इसमें हम उन्हें सहयोग करेंगे।

Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…