Home Featured जमानत पर बाहर आये युवक को मारपीट कर किया घायल।
3 weeks ago

जमानत पर बाहर आये युवक को मारपीट कर किया घायल।

दरभंगा: नगर थाना क्षेत्र के लालबाग मोहल्ला स्थित सीएम साइंस कॉलेज के निकट पुराने मामले में जमानत पर लौटे युवक मो. अफजल लोगों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया।उसका डीएमसीएच में इलाज चल रहा है। वहीं, बचाव करने पहुंचे युवक के पिता अनवारुल जाहिद पर हमला कर दिया। इसको लेकर दोनों पक्षों की ओर से थाने में आवेदन दिया गया। जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों पक्षों के पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पुलिस ने जख्मी मो.अफजल को डीएमसीएच में भर्ती कराया। जहां इलाज चल रहा है।

Advertisement

बताया जा रहा है कि मो.अफजल चाकूबाजी मामले का आरोपी है और रमजान शुरू होने से कुछ ही दिन पहले 9 महीने जेल की सजा काटकर जमानत पर बाहर आया था। मो. अफजल पर मोहर्रम में जान बुझकर करतब दिखाने के बहाने चाकू से हमला करने का आरोप लगा। जिसमें, उसे जेल की सजा काटनी पड़ी लेकिन जब वापस जमानत पर घर लौटा तो उसपर फिर बदले की भावना से हमला कर दिया।

Advertisement

वहीं, थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों से पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें, एक पक्ष से मो. अख्तर और उसके पुत्र मो. असलम, मो. अहद, मो. फहद को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, दूसरे पक्ष से जख्मी युवक के पिता अनवारुल जाहिद को गिरफ्तार किया गया है। अन्य गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है। वहीं, मो. अनवर अभी भी फरार चल रहा है।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …