Home Featured नीट- 2024 के रिजल्ट मे ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने बनाया नया कीर्तिमान।
3 weeks ago

नीट- 2024 के रिजल्ट मे ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने बनाया नया कीर्तिमान।

दरभंगा: शहर के मिर्ज़ापुर स्थित ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने नीट- 2024 के रिजल्ट मे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए न सिर्फ संस्थान एवं मिथिला का मान बढ़ाया अपितु एक नया कीर्तिमान बनाया। आलिया हुसैन ने 705 अंक अर्जित कर एक नया इतिहास रच दिया। मेडिकल एवं आईआईटी की प्रसिद्ध कोचिंग संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर लगातार दसवें वर्ष नीट-यूजी (मेडिकल) में सर्वश्रेष्ठ रिजल्ट देकर अपनी श्रेष्ठता पुन सिद्ध किया।

Advertisement

वैसे तो संस्थान के 37 से अधिक बच्चों ने 600 से अधिक अंक प्राप्त कर बेहतर रैंक के साथ सफलता हासिल किया लेकिन 17 बच्चे ने तो 650 से अधिक अंक प्राप्त कर वाकई संस्थान के विश्वसनीयता को बढ़ाया है। नीट 2024 में संस्थान ने अभी तक का अपना सर्वश्रेष्ठ सर्वाधिक व सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है जो राज्य भर में सर्वश्रेष्ठ है।

Advertisement

चेयरमैन सुमन कुमार ठाकुर एवं मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित कुमार चौबे ने बताया की आलिया हुसैन 705, साकरा 685, सोनल सिंह 675, रूबी गुप्ता 675, रुपेश सिंह 670, सिद्धार्थ सुमन 670, राजू कुमार 670, आस्था सश्मि 662, सारा परवीन 662, मातंगी 658, अविनाश कुमार 657, शिवानी कुमारी 655, जुवेरिआ 654, एवं नीरज वअरविन्द कुमार सहित 37 छात्र-छात्राओं ने 600 अंकों से ज्यादा हासिल कर अपने संस्थान कि श्रेष्ठता को राज्य स्तर पर पुन सिद्ध किया है।

Advertisement

चेयरमैन श्री ठाकुर ने बताया कि संस्थान हमेशा से ऑथेंटिक रिजल्ट हीं प्रकाशित करती है जो बच्चों वअभिभावकों के बीच संस्थान पर भरोसे का मूल है। संस्थान के एमडी सुमित चौबे ने बताया की किसी भी संस्थान का श्रेष्ठता उसके रिजल्ट से हीं सिद्ध होता है।अंत में श्री ठाकुर ने मिथिलांचल के अभिभावकों को विशेष रूप से धन्यवाद दिया जिन्होंने संस्थान पर अपना भरोसा जताकर संस्थान को उत्तर बिहार का सबसे बड़ा व उत्कृष्ट संस्थान बनने का गौरव दिया है ।

Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…