Home Featured एक ही दिन में दो दुर्घटना में दो महिला की मौत और 6 घायल, लोगों ने किया सड़क जाम।
January 10, 2019

एक ही दिन में दो दुर्घटना में दो महिला की मौत और 6 घायल, लोगों ने किया सड़क जाम।

दरभंगा: दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच 57 पर सिमरी में गुरुवार को दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो महिलाओं की मौत हो गयी। दुर्घटनाग्रस्त दोनों टेंपो पर सवार छह लोग जख्मी हो गये।
हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने उच्च पथ को जाम कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। मौके पर सिमरी थानाध्यक्ष पंकज झा के नेतृत्व में पहुंची पुलिस धक्कामुक्की के बाद पीछे हट गयी। लोगों ने सड़क पर वाहन जांच के लिए लगाये गए अवरोध में आग लगी दी।
दंगा निरोधक वाहन के साथ बड़ी संख्या में पहुंची पुलिस ने उन्हें खदेड़कर सड़क से जाम हटवाया। मौके पर पहुंचे प्रशिक्षु आईएएस सह बीडीओ विवेक रंजन मैत्रेय, बीडीओ आभा कुमारी, सीओ प्रवीण कुमार पांडेय आदि अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।
सिमरी में गुरुवार की सुबह तेज रफ्तार में आ रही पिकअप वैन ने टेम्पो में ठोकर मार दी। इस घटना में टेंपो पर सवार भजौरा निवासी भन्नू सहनी की पत्नी सुकनी देवी (60) की मौत हो गई, जबकि टेंपो का चालक टाटा कॉलोनी, ब्रह्मपुरा निवासी राजेश पासवान सहित दो लोग जख्मी हो गए। बताया गया है कि टेंपो बिठौली से दरभंगा की ओर जा रहा था। पीछे से आ रही पिकअप ने चेक पोस्ट के पास टेंपो में ठोकर मार दी। जख्मी को स्थानीय उपचार के लिए चिकित्सक के यहां ले जाया गया।
उधर, दोपहर में तेज रफ्तार ट्रक ने सिमरी की ओर जा रहे टेंपो में ठोकर मार दी। ठोकर मारने के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से भागने में सफल रहा। ठोकर लगने से टेंपो सड़क पर ही पलट गया। टेंपो पर सवार एक महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि उसका पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया। महिला की पहचान बिरदीपुर निवासी नथुनी पासवान की पत्नी सोनी देवी (35) के रूप में हुई है। गंभीर रूप से जख्मी उसके बेटे करण कुमार (5 वर्ष) का इलाज स्थानीय सीएचसी में चल रहा है। दो घायलों का इलाज स्थानीय चिकित्सक के यहां कराया गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने दो घंटे तक एनएच पर यातायात ठप कर दिया। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है।

Share

Check Also

गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: गुरुवार को भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन …