Home Featured दरभंगा में चोरों ने की 13 टन लोहे के सरिया की चोरी।
March 14, 2024

दरभंगा में चोरों ने की 13 टन लोहे के सरिया की चोरी।

दरभंगा: दरभंगा में चोरों ने एक बालू गिट्टी के दुकान से लगभग 13 टन लोहे के सरिया की चोरी कर ली। जानकारी के मुताबिक रात करीब 12 बजे एक ट्रक डिपो पर लगाकर चोरी का सरिया ट्रक पर लाद कर चोर फरार हो गए।

Advertisement

मामला कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के बेर पंचायत के बेर चौक का है। बेर चौक स्थित किशोर इंटरप्राइजेज नाम के एक बालू डिपो पर चोरों ने घटना को अंजाम दिया। प्रतिदिन की तरह दुकान के मालिक किशोर कुमार पाठक अपना बालू डिपो बंद कर शाम करीब 8 बजे घर लौट चुके थे। सुबह 7 बजे जब वह दुकान पर पहुंचे तो सरिया का गोदाम खाली पड़ा था। दुकान की ग्रील तोड़ दी गई थी।

Advertisement

वहीं, चोरी का मामला सामने आते ही बेर चौक के सभी व्यवसायी घटनास्थल पर पहुंचे गए। आसपास के गांव के लोगों की भीड़ भी इकट्ठा हो गई। कुशेश्वरस्थान पुलिस थाना को इसकी सूचना दी गई। 112 नंबर की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया और वहां से वापस लौट गए।

Advertisement

इस मामले में दुकान के मालिक ने बताया कि सब मिलाकर 11 से 12 लाख के समान की चोरी की गई है। 14 से 15 एमटी लोहा था। उन्होंने बताया कि उनके दुकान पर कोई कैमरा नहीं लगा है। यह चोरी उनके दुकान से हुई है। इस मामले में कुशेश्वर स्थान थाना अध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्दी मामले का खुलासा किया जाएग।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …