Home Featured डीएमसीएच में एमबीबीएस के छात्रों ने ठप किया इमरजेंसी सेवा। Voice of Darbhanga
January 7, 2019

डीएमसीएच में एमबीबीएस के छात्रों ने ठप किया इमरजेंसी सेवा। Voice of Darbhanga

देखिये पूरा वीडियो

दरभंगा:दरभंगा मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस (फाइनल) की परीक्षा का सेंटर एमआईटी, मुजफ्फरपुर दे दिए जाने से सोमवार की शाम छात्रों का आक्रोश फूट पड़ा। आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय के खिलाफ नारेबाजी करते हुए दर्जनों छात्र-छात्राओं ने डीएमसीएच इमरजेंसी विभाग पहुंचकर वहां ताला जड़ दिया। ताला जड़े जाने से इमरजेंसी में मरीजों का इलाज ठप हो गया। कई गंभीर मरीजों के परिजनों को उन्हें लेकर वहां से लौटना पड़ा।

छात्रों ने विवि पर सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए चेतावनी दी कि अगर उन लोगों का सेंटर दरभंगा नहीं किया जाता है तो वे मंगलवार से डीएमसीएच के ओपीडी को भी ठप कर देंगे। मांगें मानी जाने तक उन लोगों का आंदोलन जारी रहेगा। दरभंगा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. एचएन झा व अस्पताल अधीक्षक डॉ. राज रंजन प्रसाद उन लोगों को मनाने पहुंचे। हालांकि छात्रों ने साफ कह दिया कि परीक्षा केन्द्र दरभंगा किए जाने तक वे लोग इमरजेंसी विभाग का ताला नहीं खोलेंगे।

दरभंगा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. एचएन झा ने बताया कि छात्रों की मांग से आर्यभट्ट ज्ञान विवि प्रशासन को अवगत कराया जा रहा है। इमरजेंसी विभाग में काम शुरू होने देने के लिए छात्रों को मनाया जा रहा है।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…