Home Featured संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटका मिला युवक का शव।
3 weeks ago

संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटका मिला युवक का शव।

दरभंगा: जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के तारालाही में शुक्रवार को स्व. उमाकांत सिंह के पुत्र रमेश सिंह की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। उसका शव उसकी मां की दुकान में फंदे से लटका मिला। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

Advertisement

बताया जाता है कि युवक मुरिया रैंक प्वाइंट पर ट्रक चालक का काम करता था। रस्सी के सहारे मकान के बगल में बने कमरे के धड़न से झूलते रमेश के शव पर सबसे पहले उसकी मां दौपद्री देवी की नजर पड़ी। शव पर नजर पड़ते वह चीख- चीखकर रोने लगी। इसके बाद दौड़कर पहुंचे पड़ोसियों ने आनन-फानन में रमेश को नीचे उतारा और उसे लेकर डीएमसीएच पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चचेरे भाई रमण सिंह और सुजीत सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी जयंती देवी तीन महीने से एक प्राइवेट अस्पताल में नौकरी कर रही है। इसी को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा चल रहा था।

Advertisement

पति रमेश का कहना था कि पत्नी के नौकरी करने के कारण दो छोटे बच्चों की देखरेख नहीं हो पाती है। झगड़े की वजह से वह रैंक प्वाइंट पर तीन दिनों से ट्रक चलाने भी नहीं जा रहा था। गुरुवार की रात भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। बताया जाता है कि इस वजह से शुक्रवार को रमेश सुबह ही जगकर कमरे से बाहर निकल गया जबकि घर के अन्य लोग सो रहे थे। नींद से जागने के बाद रमेश की बूढ़ी मां जब घर के आगे बनी दुकान के कमरे में झाड़ू लगाने पहुंची तो उन्होंने देखा कि रमेश का शव धड़न से लटका हुआ है।

Advertisement

इधर, सूचना पर पहुंची बहादुरपुर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया। उसे आठ एवं पांच वर्ष के दो पुत्र हैं। छोटा बच्चा दिव्यांग है। बहरहाल मामले में यूडी दर्जकर पुलिस अनुसंधान में जुटी हुई है। इस मामले में मां द्रौपदी देवी के बयान पर थाने में यूडी केस दर्ज किया गया है।

Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…