Home Featured मंदिर से माता का पांच लाख का हार चोरी, जांच में जुटी पुलिस।
1 week ago

मंदिर से माता का पांच लाख का हार चोरी, जांच में जुटी पुलिस।

देखिये वीडियो भी

दरभंगा: दरभंगा जिले में चोरों का प्रकोप इतना बढ़ गया है कि वे अब भगवान के मंदिर को भी नहीं बख्स रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र का सामने आया है, जहां चोरों ने भगवती स्थान मंदिर से माता के गले का तीन हार चोरी कर लिया, जिसकी कीमत लगभग पांच लाख रुपये बतायी जाती है।

दरअसल, थानाक्षेत्र के सिनुआरा गांव के सार्वजनिक रूपक संघ भगवती स्थान मंदिर में सोमवार की सुबह माता के गले से सोने का तीन हार गायब देख पूरे गांव में हड़कम्प मच गया। लोगो ने अपने स्तर से पता लगाने की पूरी कोशिश की, पर कोई पता नहीं चल सका तो शाम में पुलिस को इसकी सूचना दी गयी।

Advertisement

मंदिर की देखभाल करने वाले राम फुलेस सिंह ने बताया कि यह इलाका नशेड़ियों एवं चोरों का अड्डा बन गया है। आये चोरी एवं छिनतई की घटनाएं होती रहती हैं। मंदिर पर रात को नशेड़ी आकर सो जाते हैं। कोई डर से कुछ बोलता नहीं है। उन्होंने आशंका जताई कि ऐसे ही लोगों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।

Advertisement

सूचना पर पहले डायल 112 की टीम पहुंची। पर मामले की गंभीरता को देखते हुए बहादुरपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार स्वयं दलबल के साथ मंदिर पहुंचे और मामले की गहन छानबीन शुरू कर दी।

Advertisement

थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। शीघ्र मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा।

Share

Check Also

वीणा वाटिका के निर्माण में सुरक्षा, सुविधा और सुंदरता तीनों क्षेत्र को प्राथमिकता : केके ठाकुर।

दरभंगा: दिल्ली मोड़ स्थित उत्तर बिहार के सबसे बड़े निर्माणाधीन टाउनशिप वीणा वाटिका में केक…