Home Featured नीट-2024 में सफलता हासिल करने पर कल्याणी शर्मा को किया गया सम्मानित।
2 weeks ago

नीट-2024 में सफलता हासिल करने पर कल्याणी शर्मा को किया गया सम्मानित।

देखिये वीडियो भी

दरभंगा: नीट 2024 में कल्याणी शर्मा की सफलता ने साधारण परिवार में रहकर बड़े सपने देखने वाले बच्चों केलिए एक बड़ा उदाहरण पेश किया। कल्याणी की सफलता ने वाकई साबित किया है कि बेटियां किसी भी मामले में बेटों से कम नहीं है।

Advertisement

उपरोक्त बातें महिला विचार मंच की प्रदेश संयोजक अर्पणा झा ने कहीं। वे शनिवार को नीट में 672 अंक लाकर सफलता प्राप्त करने वाली कल्याणी शर्मा को सम्मानित करने उनके बहादुरपुर स्थित आवास पर पहुंची थी।

Advertisement

अर्पणा झा ने कल्याणी के माता – पिता एवं परिजनों की उपस्थिति में मिथिला की परम्परा अनुसार पाग चादर पहनाकर सम्मानित किया। साथ ही आशीर्वाद स्वरूप उपहार भी दिए।

मौके पर अर्पणा झा ने कहा कि कल्याणी को नीट में मिली जबरदस्त सफलता ने दिखा दिया है कि इच्छाशक्ति हो तो साधारण परिवेश में रहकर भी कामयाबी हासिल की जा सकती है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि पिछले साल कल्याणी बिटिया ने इंटर साईंस में पूरे जिले में टॉप किया था। और इस वर्ष भी साधारण परिवेश में रहकर इतनी बडी सफ़लता प्रप्त की है। आज हम लोग कल्याणी बेटी को आशीर्वाद देकर उसका हौसला बढ़ाने आये हैं। हमारे महिला विचार मंच की ओर से कल्याणी को हम उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देते हैं। साथ ही इनके माता पिता को भी बेटी की इस सफलता केलिए बधाई देते हैं।

मौके पर कल्याणी के पिता गजेंद्र नारायण शर्मा ने अपनी पुत्री को आशीर्वाद देने एवं हौसला बढ़ाने केलिए महिला विचार मंच की प्रदेश संयोजक को धन्यवाद दिया।

Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…