Home Featured जमीनी विवाद में चचेरे भाई की पिटाई से अधेड़ की मौत।
1 day ago

जमीनी विवाद में चचेरे भाई की पिटाई से अधेड़ की मौत।

दरभंगा : विशनपुर थाना क्षेत्र के काली गांव में पुश्तैनी जमीनी विवाद में चचेरे भाई के पीटने से जख्मी एक अधेड़ की मौत हो गई। मृतक काली गांव के वार्ड नंबर 12 निवासी स्वर्गीय राम सुजान सिंह के पुत्र अशोक कुमार सिंह (54) बताए जाते हैं। जिनका अपने चचेरे भाई मनोज कुमार सिंह के साथ वर्षों से जमीनी विवाद चल रहा था। बताया जाता है कि इसी विवाद को लेकर मंगलवार सुबह आरोपितों ने अशोक सिंह की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद स्वजन ने अधमरे अशोक को डीएमसीएच इमरजेंसी में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान देर रात उनकी मौत हो गई।

Advertisement

बुधवार को सूचना पर पहुंची बेंता पुलिस शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा स्वजन के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने का आवेदन विशनपुर थाने को भेज दिया है। मृतक की पुत्री आरती कुमारी ने बताया कि पुराने जमीन विवाद के कारण सोमवार से ही झगड़ा चल रहा था। जिसने मंगलवार सुबह उग्ररूप ले लिया और चचेरे चाचा मनोज सिंह अपने पुत्र व पत्नी के साथ लाठी-डंडे से मेरे पिता को पीटने लगे। जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए और इलाज दौरान उनकी मौत हो गई है। घटना से परिवार में कोहराम मच गया है और स्वजनों में चीख-पुकार मची हैं। बताया जाता है कि मृतक अशोक सिंह राजमिस्त्री का कार्य करते थे। उन्हें तीन पुत्री और एक पुत्र है। तीनों पुत्री विवाहित है। जबकि इकलौता पुत्र इंटरमीडिएट का छात्र है।

Advertisement

इधर,एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने बताया कि विशनपुर थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इस मामले में मनोज कुमार सिंह,प्रियंका देवी ,ज्योतिष कुमार एवं शिवम कुमार को नामजद किया गया है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार किया जाएगा। छापेमारी की जा रही हैं।

Advertisement
Share

Check Also

नशे में धुत्त ड्राइवर ने ट्रैक्टर की ठोकर बिजली के चार पोल को किया क्षतिग्रस्त।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: गुरुवार की रात एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ठोकर मारकर बिजली के चार…