Home Featured बाढ़ पीड़ित हर परिवार तक पहुंचेगा राहत: सांसद।
3 days ago

बाढ़ पीड़ित हर परिवार तक पहुंचेगा राहत: सांसद।

दरभंगा: किरतपुर प्रखंड के पश्चिमी कोशी बांध के टूटने से हुई भारी क्षति और और बाढ़ पीड़ितों की समस्यायों पर भाजपा के सचेतक सांसद डॉ. गोपालजी ठाकुर ने दु:ख प्रकट करते हुए कहा है कि बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए बचाव तथा राहत कार्य शुरू किए जा चुके हैं तथा प्रत्येक पीड़ित परिवार तक हर तरह की राहत सामग्री पहुंचाई जाएगी।

Advertisement

अपने कांवर यात्रा के क्रम में प्रेस कार्यालय से सम्पर्क स्थापित कर उन्होंने कहा कि बाढ़ से उत्पन्न परिस्थिति पर बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं से लगातार संपर्क बनाए हुए है तथा जिला पदाधिकारी एवं अन्य प्रशासनिक अधिकारियों को बचाव तथा राहत कार्य के लिए निर्देशित भी कर रहे हैं। सांसद डॉ. ठाकुर ने बताया की कांवर यात्रा खत्म होने के बाद दो तीन दिनों के बाद वे हर प्रभावित परिवार के बीच पहुंच कर उनके दुखो में सहभागी बनेंगे।

इधर सांसद डॉ. ठाकुर के द्वारा चलाए जा रहे राहत एवं बचाव कार्य की जानकारी देते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता उदयशंकर चौधरी तथा पिंटू झा ने बताया की मुशहरियां, मुशहरिया पुनरवास, पुनाच, खैन्सा, जमालपुर तथा नरकटिया सहित एक दर्जन गांवों में सोमवार की रात से ही सूखा राहत पैकेट का वितरण किया जा रहा है। उन्होनें बताया कि अब हर बाढ़ प्रभावित गांव में एक-एक राहत शिविर तथा सामुदायिक किचेन शुरू किए जा रहे हैं, ताकि बाढ़ प्रभावित लोगों को कोई परेशानी नहीं हो। राहत वितरण के दौरान गौरबौराम विधानसभा के संयोजक मणिकांत मिश्र प्रभारी विनय पासवान महावीर सिंह इंद्रेश झा सोनू सिंह भगवान ठाकुर काली प्रसाद साह त्रिवेणी मुखिया आदी मौजुद थे।

Advertisement
Share

Check Also

थानाध्यक्ष पर जबरन जमीन कब्जा करवाने का आरोप, एसएसपी से लगाई गुहार।

दरभंगा: किसी भी प्रकार की घटना घटने पर आमजनों केलिए स्थानीय थाना सुरक्षा एवं न्याय का प्रथ…