Home Featured दुष्कर्म मामले में फरार चल रहे पैथोलॉजी लैब के मालिक ने नाटकीय ढंग से किया सरेंडर।
11 hours ago

दुष्कर्म मामले में फरार चल रहे पैथोलॉजी लैब के मालिक ने नाटकीय ढंग से किया सरेंडर।

दरभंगा: जिले में महिला स्टॉफ के साथ दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहे पैथोलॉजी लैब के मालिक विजय यादव ने नाटकीय अंदाज में पटना के कोतवाली थाना में सरेंडर किया है। हुआ यूं कि गुरुवार को लहेरिया सराय थाना की पुलिस दुष्कर्म के आरोपी के घर कुर्की जब्ती करने गई थी। इस दौरान आरोपी विजय यादव ने थानाध्यक्ष दीपक कुमार को फोन करके कहा कि मेरे घर कुर्की जब्ती नहीं कीजिए और मुझे दो घंटे की मोहलत दीजिए, मैं दरभंगा आकर सरेंडर कर रहा हूं।

Advertisement

इस फोन के आते ही थानाध्यक्ष सकते में आ गए। उन्होंने आरोपी से कहा कि तुम जहां हो, वहीं पास के थाना में सरेंडर करो और वहां के थानाध्यक्ष ने मेरी बात कराओ। नहीं तो कुर्की जब्ती की कार्रवाई आगे बढ़ेगी। तत्काल आरोपी विजय यादव ने पटना के कोतवाली थाना में सरेंडर करते हुए थानाध्यक्ष दीपक कुमार से बातचीत करवाई।

Advertisement

बता दें कि लहेरिया सराय थाना क्षेत्र के बाकरगंज में संचालित पैथोलॉजिकल लैब में काम करने वाली महिला को घर में पत्नी बनाकर रखकर उसके साथ दो वर्षों तक दुष्कर्म करने के बाद उसे अचानक नौकरी से निकाल दिया गया। महिला ने इस दो वर्षों में दो बार गर्भवती होने के बाद गर्भपात कराने का आरोप लगाते हुए लहेरिया सराय थाने में कांड संख्या 374/24 दर्ज कराया था। इसमें अयाचीनगर के रहने वाले विजय यादव और चंदन कुमार पर प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

Advertisement

इस संबंध में लहेरियासराय थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में कई महीने से फरार चल रहे आरोपी के घर कुर्की जब्ती की जा रही थी। इस दौरान विजय यादव ने फोन कर बोला कि मुझे तीन घंटे की मोहलत दे दीजिए, हम सरेंडर करने आ रहे हैं। इस पर उन्होंने पटना के कोतवाली थाना में सरेंडर कर दिया है। इसकी पुष्टि कोतवाली थानाध्यक्ष ने फोन पर कर दी है। आरोपी को पटना से लाने के लिए टीम निकल गई है। फिलहाल, सरेंडर कर देने के कारण कुर्की की कार्रवाई रोक दी गई है।

Advertisement
Share

Check Also

नशे में धुत्त ड्राइवर ने ट्रैक्टर की ठोकर बिजली के चार पोल को किया क्षतिग्रस्त।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: गुरुवार की रात एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ठोकर मारकर बिजली के चार…