Home Featured फंदे से लटकी मिली शिक्षिका की लाश, पुलिस कर रही है जांच।
1 week ago

फंदे से लटकी मिली शिक्षिका की लाश, पुलिस कर रही है जांच।

दरभंगा:  रविवार को कुशेश्वरस्थान पूर्वी प्रखंड के तिलकेश्वर थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय सुघराइन की सहायक शिक्षिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। शिक्षिका का शव कमरे में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है। वहीं, मौके से सुसाइड नोट बरामद किया गया है।

Advertisement

मृतका की पहचान गोपालगंज की बीपीएससी शिक्षिका निक्की कुमारी के रूप में की गई। वो सुघराईन गांव में ही रेंट पर रहती थी। हालांकि पंखे से लटकी हुई लाश देखने के बाद लोग अनुमान लगा रहे हैं कि दुपट्टा से बांधकर उसे लटकाया गया है। लोग आशंका जाहिर कर रहे हैं कि यह हत्या हो सकती है। निक्की कुमारी के कमरे से बरामद हुए सुसाइड नोट में लिखा है कि ‘मैं अपनी मर्जी से जान दे रही हूं, मुझे माफ़ करना मां।’ वहीं, मामले के संबंध में हेड मास्टर ओजेर आलम ने बताया कि शनिवार की शाम 7 बजे मेरी शिक्षिका निक्की की बात हुई थी। उसने बताया कि उसे छुट्टी चाहिए। इस पर हेड मास्टर ने अन्य शिक्षक के छुट्टी पर जाने की बात कही। उसके बाद शिक्षिका ने 9 अक्टूबर के बाद छुट्टी पर जाने की बात बताई थी।

Advertisement

इस घटना को लेकर तिलकेश्वर थानाध्यक्ष अंकित चौधरी ने बताया कि सूचना मिली है घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद मौत का खुलासा किया जाएगा। जांच में ही पता चलेगा कि ये ये आत्म हत्या है या किस वजह से हत्या की गई है।

Advertisement
Share

Check Also

अपराधियों के लिए सेफ जोन बना सिंहवाड़ा का क्षेत्र, व्यवसायी पुत्र की हत्या।

दरभंगा: कुशेश्वरस्थान के बाद जिले में सबसे अधिक अपराधियों का सेफ जोन वाला जगह सिंहवाड़ा का …