Home Featured दरभंगा में दिखा तेज रफ्तार का कहर, दो बाइक की टक्कर में तीन की मौत।
1 week ago

दरभंगा में दिखा तेज रफ्तार का कहर, दो बाइक की टक्कर में तीन की मौत।

दरभंगा: ,जिले में एक बार फिर रफ्तार का क़हर देखने को मिला है, जहां सोमवार को भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है। हादसा बहेड़ा थाना क्षेत्र के बेनीपुर से बिरौल जाने वाले मुख्य मार्ग के मालिया टोल के पास हुआ है।

Advertisement

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि एक की मौत अस्पताल में इलाज के क्रम में हुई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर कार्रवाई में जुट गई है।

Advertisement

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि प्रकाश और चंदन अहले सुबह बेनीपुर के नवादा स्थित मां भगवती के दर्शन के लिए गए हुए थे। दर्शन कर लौटते वक्त SH-56 बेनीपुर के मालिया चौक के पास बुलेट और पैशन प्रो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसा के बाद स्थानीय ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना बहेड़ा थाना को दी गयी। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस दलबल के साथ पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजी, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

मृतक की पहचान रोहार निवासी संतोष यादव के पुत्र चंदन कुमार यादव और उमेश यादव के पुत्र प्रकाश यादव के रूप में किया गया जबकि तीसरे युवक की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए DMCH भेजकर तहकीकात में जुट गई है। चंदन इसी साल इंटर की परीक्षा पास कर आगे की पढ़ाई किया था और प्रकाश यादव आठवीं तक पढ़ाई कर अपने पिता के साथ मुंबई में रहकर मजदूरी का काम करता था। वहीं, मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया है।

Advertisement
Share

Check Also

शादी का झांसा देकर लड़की का शारीरिक शोषण करने वाला सिपाही गिरफ्तार।

दरभंगा: शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने वाले फरार बिहार पुलिस के सिपाही को लहेरियास…