Home Featured लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे दो बदमाशों को पुलिस ने तीन पिस्तौल के साथ किया गिरफ्तार।
1 week ago

लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे दो बदमाशों को पुलिस ने तीन पिस्तौल के साथ किया गिरफ्तार।

देखिए वीडियो भी

दरभंगा: जिला के हायाघाट थाना क्षेत्र के हुलियाबाद मोड़ के नजदीक से पुलिस ने हथियार के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक की पहचान हायाघाट थाना क्षेत्र के निवासी अतुल कुमार सिंह एवं समस्तीपुर के वारिसनगर थाना क्षेत्र के निशांत कुमार सिंह के रूप में हुई है। 

Advertisement

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि स्पेशल टास्क फोर्स द्वारा हायाघाट थानाध्यक्ष को दोनों बदमाशों के बारे में सूचित किया गया। थानाध्यक्ष द्वारा गश्ती पर पर निकले पुलिस वैन को दोनों अपराधियों के बारे में जानकारी दी गई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों बाइक सवारों को रोककर उसकी तलाशी ली। इसी क्रम में अतुल कुमार सिंह के कमर से दो पिस्तौल एवं निशांत कुमार सिंह के कमर से एक पिस्टल एवं दो मोबाइल फोन सहित एक बाइक बरामद किया है।

Advertisement

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों से पूछताछ में पता चला कि हायाघाट थाना क्षेत्र के ही एक सीएसपी में लूट की घटना को अंजाम देने वाले थे। उन्होंने कहा कि हायाघाट थाना द्वारा दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है एवं अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

Advertisement
Share

Check Also

शादी का झांसा देकर लड़की का शारीरिक शोषण करने वाला सिपाही गिरफ्तार।

दरभंगा: शादी का झांसा देकर लड़की से शादी नहीं करने वाले बिहार पुलिस के सिपाही अर्जुन राम ज…