Home Featured पति के साथ दरभंगा आ रही महिला की गोली मारकर हत्या, संदेह के घेरे में पति। 
5 days ago

पति के साथ दरभंगा आ रही महिला की गोली मारकर हत्या, संदेह के घेरे में पति। 

दरभंगा: समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बरहेता चौक के पास गुरुवार की सुबह बाइक सवार अपराधियों ने एक महिला की कनपटी में गोली मार दी। इलाज केलिए डीएमसीएच लाने के क्रम में उसने दम तोड़ दिया।

Advertisement

घटना के सम्बंध में पोस्टमार्टम परिसर में पुलिस को दिए गए बयान में मृतका के पति ने बताया कि दरभंगा आने के क्रम में बाइक सवार अपराधियों ने उन लोगों पर फायरिंग की। इस दौरान बाइक पर पीछे बैठी उसकी पत्नी को गोली लग गई। हालांकि पति के बयान में काफी विरोधाभास होने के कारण कल्याणपुर थाना की पुलिस ने पूछताछ के लिए उसे पोस्टमार्टम हाउस परिसर से अपने साथ ले गई। मृतका की पहचान समस्तीपुर के चकमहेसी निवासी संदीप कुमार ठाकुर की 28 वर्षीय पत्नी अंशु कुमारी के रूप में की गई है। उसका मायका दरभंगा के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बेलादुल्ला मोहल्ले में वार्ड नंबर नौ में है। मौत को खबर सुनकर वहां मातम पसर गया। उसकी मौत की खबर सुनकर मायके से लोग डीएमसीएच पहुंचे।

Advertisement

पुलिस को दिए गए बयान में मृतका के पति संदीप ठाकुर ने कहा है कि वह सुबह चार बजे बाइक पर पत्नी को लेकर दरभंगा स्थित अपने ससुराल के लिए निकला था। बरहेता चौक से दो बाइक पर सवार चार अपराधी उनका पीछा करने लगे। उसने कहा कि थोड़ी दूर आगे बढ़ने पर उसकी बाइक में पेट्रोल खत्म हो गया। पीछे से आ रहे अपराधियों ने वहां पहुंच कर उन लोगों पर फायरिंग कर दी। कनपटी में गोली लगने से उसकी पत्नी बाइक से नीचे गिर पड़ी। गोली मारकर अपराधी वहां से फरार हो गए।

Advertisement

अपने बयान में उसने छिनतई की कोई बात नहीं कही। उसने कहा कि पत्नी को अस्पताल पहुंचाने के लिए उसने कई गाड़ियों को रुकने का इशारा दिया। किसी के मदद के लिए आगे नहीं आने पर उसने अपने भाई को फोन किया।

वहां पहुंचने के बाद उसका भाई टोचन कर बाइक को घर ले गया। इसके बाद वह किसी तरह डीएमसीएच पहुंचा। तब तक उसकी पत्नी दम तोड़ चुकी थी।

Advertisement

इस संबंध में मृतका के मायके के परिजनों ने बताया कि 2016 में अंशु की शादी हुई थी। उसका पति गांव में सैलून चलाता है। अंशु मधुबनी पेंटिंग भी करती थी। इस सिलसिले में वह बराबर दरभंगा आती रहती थी। उन्होंने बताया कि गुरुवार को ससुराल आने की जानकारी उसके पति की ओर से नहीं दी गई थी। अंशु के साथ क्या हुआ, यह उनके समझ से बाहर है।

कल्याणपुर थाना से पहुंचे सब इंस्पेक्टर संतोष कुमार ने बताया कि मृतका के पति को साथ लेकर जा रहे हैं। उनसे घटना के सिलसिले में पूछताछ की जाएगी। उनकी ओर से जो घटनास्थल बताया जा रहा है, उन्हें वहां भी ले जाया जाएगा। घटनास्थल से भी लोगों से जानकारी ली जाएगी। तहकीकात के बाद किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा।

Share

Check Also

अपराधियों के लिए सेफ जोन बना सिंहवाड़ा का क्षेत्र, व्यवसायी पुत्र की हत्या।

दरभंगा: कुशेश्वरस्थान के बाद जिले में सबसे अधिक अपराधियों का सेफ जोन वाला जगह सिंहवाड़ा का …