Home Featured खिड़की तोड़ बैंक में घुसे चोरों ने किया लॉकर तोड़ने का प्रयास।
2 days ago

खिड़की तोड़ बैंक में घुसे चोरों ने किया लॉकर तोड़ने का प्रयास।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी  

दरभंगा: दरभंगा में चोरों ने पुलिस की सक्रियता को चुनौती देते हुए बैंक में घुसकर लॉकर तोड़ने का प्रयास किया है। हालांकि चोर अपने मकसद में कामयाब नहीं हुए और उनकी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गयी है।

Advertisement

मामला शहर के लहेरियासराय थानाक्षेत्र के बलभद्रपुर अवस्थित यूको बैंक के बहादुरपुर शाखा का है। चोरों ने बीती रात बैंक के खिड़की का रॉड काटकर अंदर प्रवेश किया। अंदर वे बैंक के लॉकर तक पहुंच गए और लॉकर तोड़ने का प्रयास किया। पर लॉकर नहीं टूट सका। अंततः चोर लौट गए और कोई बड़ी घटना नहीं हुई।

Advertisement

सोमवार को जब बैंक खुला तो कर्मियों ने पूरे दृश्य को देखा। एक पड़ोसी दुकानदार ने लहेरियासराय थाना को इसकी सूचना दी। थाना की पुलिस थानाध्यक्ष दीपक कुमार के नेतृत्व में पहुंचकर छानबीन में जुट गई।

Advertisement

मौके पर पहुंचे बैंक के सीनियर मैनेजर विश्वजीत कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया कोई नुकसान हुआ नहीं दिख रहा है। लॉकर सुरक्षित है। हालांकि लॉकर और लॉकर की दीवार को तोड़ने का प्रयास किया गया है। पर वे कामयाब नहीं हुए।

Advertisement

वहीं पुलिस की टेक्निकल और एफएसएल की टीम भी बैंक पहुंचकर छानबीन में जुट गई। बैंक में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला गया है। इसमें चार की संख्या में चोर प्रवेश करते दिख रहे हैं। पुलिस पूरी तत्परता से मामले की जांच में जुट गई है।

Share

Check Also

शादी का झांसा देकर लड़की का शारीरिक शोषण करने वाला सिपाही गिरफ्तार।

दरभंगा: शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने वाले फरार बिहार पुलिस के सिपाही को लहेरियास…