Home Featured घटना को अंजाम देने से पूर्व पुलिस ने पिस्तौल और जिंदा कारतूस के साथ दस युवकों को किया गिरफ्तार।
5 days ago

घटना को अंजाम देने से पूर्व पुलिस ने पिस्तौल और जिंदा कारतूस के साथ दस युवकों को किया गिरफ्तार।

देखिए वीडियो भी 

दरभंगा: अपने पिछले भूलों को सुधारते हुए त्योहारों के समय में दरभंगा पुलिस इस बार पूरे एक्शन मोड में है। लागतार घटना को अंजाम देने से पूर्व बदमाशों की गिरफ्तारी हो रही है। इसी क्रम में दरभंगा पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है।

Advertisement

इस संबंध में दरभंगा सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने प्रेस वार्ता में आयोजित कर पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि नवरात्रा को लेकर वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार लगातार असमाजिक तत्वों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में बुधवार की देर रात्रि को मब्बि थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक स्कॉर्पियो में सवार कुछ बदमाशों द्वारा एक बड़ी घटना अंजाम देने की योजना बनाई जा रही है। तत्काल सदर थाना और मब्बि थाना की पुलिस के पुलिस बलों की टीम बना कर छापेमारी की गई। जिसमें, एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो पर करीब दस की संख्या में सवार युवकों को रोककर तलाशी ली गई। इस दौरान एक पिस्तौल, चार जिन्दा कारतूस,दस मोबाइल, एक स्कॉर्पियो एवं दस टेट्रा पैक बरामद किया गया।

Advertisement

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवकों में ड्राइवर सहित अधिकतर नशे की हालत में थे। पुलिस को देखकर कुछ हथियार आसपास में फेंक भी दिया गया। जिसकी तलाशी की जा रही है। उन्होंने कहा कि पूछताछ की जा रही है। प्रथम दृष्टया यही पता चला है कि वे लोग हाइवे पर कुछ गाड़ियों को लूटने के फिराक में थे। आगे पूछताछ जारी है एवं अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

Advertisement

वहीं गिरफ्तार युवकों की पहचान बहेरा थाना क्षेत्र नवादा गांव निवासी सिया प्रसाद यादव के पुत्र मनीष कुमार यादव, अलीनगर थाना क्षेत्र के कटहरा मिल्की निवासी रामबालक यादव के पुत्र रामनारायण यादव, बिरौल थाना क्षेत्र के साहोपरी निवासी परशुराम ठाकुर के दीपक कुमार ठाकुर,उमेश चंद्र ठाकुर के दीपक विष्णु कुमार ठाकुर, बाजिदपुर थाना क्षेत्र के विधिपूर निवासी शिव यादव के पुत्र कपिल कुमार यादव, अनिल यादव के पुत्र सुजीत कुमार यादव, अनिल राम के पुत्र राहुल राम, बिरौल थाना क्षेत्र के इटवा शिवनगर गांव निवासी रामजी यादव के पुत्र राहुल कुमार यादव, शंभू यादव के पुत्र अंकित कुमार यादव एवं बिरौल थाना क्षेत्र के साहो परी निवासी बलराम ठाकुर के पुत्र केशव ठाकुर के रूप में हुई है।

Advertisement
Share

Check Also

दो बाइक की आमने सामने टक्कर में युवक की मौत, एक की हालत गंभीर।

दरभंगा: घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के पाली एसएच-57 व अलमास होंडा के समीप मंगलवार को देर शाम द…