Home Featured मनीष हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्वेदन, प्रेम प्रसंग का निकला मामला।
14 hours ago

मनीष हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्वेदन, प्रेम प्रसंग का निकला मामला।

दरभंगा: सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र में हुए मनीष हत्याकांड का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मनीष की हत्या के आरोप में उसकी गर्लफ्रेंड के भाई को गिरफ्तार किया है। इस हत्याकांड में लड़की का एक और भाई फरार है।

Advertisement

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि दोनों भाइयों ने अपनी बहन को मनीष के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था। जिसके बाद दोनों भाई मिलकर मनीष की ईंट से कूचकर हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को घटना के पास स्थित तालाब में फेंक दिया था। घटना सिंहवाड़ा ब्लॉक क्षेत्र की है।

मनीष का शव 15 अक्टूबर को उसकी गर्लफ्रेंड के घर से महज 400 मीटर की दूरी पर स्थित तालाब से बरामद किया गया था। इसके बाद पुलिस ने जांच के दौरान मनीष के मोबाइल का कॉल डिटेल निकाला और आरोपी तक जा पहुंची।

Advertisement

पुलिस को कॉल डिटेल में मनीष और उसकी गर्लफ्रेंड से देर रात बात होने की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस ने गर्लफ्रेंड के परिजनों से पूछताछ की तो गर्लफ्रेंड के एक भाई आनंद कुमार मंडल अपना गुनाह कबूल कर लिया।

एसडीपीओ सदर 2 ज्योति कुमारी ने बताया कि मनीष हत्याकांड के आरोपी आनंद कुमार मंडल को गिरफ्तार किया है। वहीं आनंद का भाई अभी फरार है। उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

Advertisement

ज्योति कुमारी ने बताया कि 14 अक्टूबर की देर रात सिंहवाड़ा नगर पंचायत के वार्ड 10 निवासी मनीष कुमार अपनी गर्लफ्रेंड से फोन पर बात की थी। इसके बाद मनीष घर में बिना किसी को बताए बाइक लेकर 8 KM दूर अपनी गर्लफ्रेंड के गांव पहुंच गया। लड़की के दोनों भाइयों ने आपत्तिजनक स्थिति में मनीष को पकड़ लिया था। इसके बाद उसकी हत्या कर दी थी।

Advertisement
Share

Check Also

नशे में धुत्त ड्राइवर ने ट्रैक्टर की ठोकर बिजली के चार पोल को किया क्षतिग्रस्त।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: गुरुवार की रात एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ठोकर मारकर बिजली के चार…