Home Featured जमीनी विवाद में सगे भाइयों और भतीजे ने कर दी अधेड़ की पीट पीटकर हत्या।
5 days ago

जमीनी विवाद में सगे भाइयों और भतीजे ने कर दी अधेड़ की पीट पीटकर हत्या।

दरभंगा: जिले में गुरुवार को 2 सगे भाइयों ने अपने बेटों के साथ मिलकर अपने छोटे भाई की हत्या कर दी। कुल्हाड़ी से वार किया गया है। हत्या के बाद लाश को सड़क को किनारे धान के खेत में ठिकाने लगा दिया। मृतक की पहचान घनश्यामपुर प्रखंड के करकौली गांव निवासी नथुनी साहू के 45 वर्षीय पुत्र शिव साहू के रूप में हुई है। जिसका अपने भाइयों के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, आपसी रंजिश थी।

Advertisement

बताया जा रहा कि मृतक ने अपने मंझले भाई के बेटे की डेढ़ साल पहले हत्या की थी। इस केस में मृतक शिव साहू और पत्नी सुधा देवी और दो बेटे सुभाष और प्रकाश साहू जेल में थे। 6 माह पहले ही जेल से निकले थे।

स्थानीय लोगों ने शव की सूचना घनश्यामपुर थाने की पुलिस को दी। थानाध्यक्ष ने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है।

Advertisement

मृतक की मां विमला देवी ने कहा कि शिव साहू किसी काम से सरकारी स्कूल की ओर जा रहा था। इसी दौरान बड़े भाई रामबाबू साहू उसका बेटा गोविंद साहू, दामाद शिव शंकर साहू व मंझले भाई दिलीप साहू उसके दो बेटे फूल बाबू साहू, लाल बाबू साहू ने मिलकर कुल्हाड़ी से मिलकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गए।

Advertisement

डीएसपी मनीष चौधरी ने बताया कि हत्या के मामले में FIR दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस ने मृतक के बड़े भाई को हिरासत में लिया है, पूछताछ चल रही है।

Share

Check Also

दो बाइक की आमने सामने टक्कर में युवक की मौत, एक की हालत गंभीर।

दरभंगा: घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के पाली एसएच-57 व अलमास होंडा के समीप मंगलवार को देर शाम द…