Home Featured दो बाइक की आमने- सामने टक्कर में युवक की मौत, एक की हालत गंभीर।
14 hours ago

दो बाइक की आमने- सामने टक्कर में युवक की मौत, एक की हालत गंभीर।

दरभंगा: घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के पाली एसएच-57 व अलमास होंडा के समीप मंगलवार को देर शाम दो मोटर साइकिल की आमने सामने टक्कर में मो नसीम की घटना स्थल पर मौत हो गई। वहीं, दूसरा मो सदाम का हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतक की पहचान घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के नगौन गांव निवासी मो शफीक के 18 वर्षीय पुत्र मो नसीम के रूप में किया गया है तो वही घायल युवक की पहचान अलीनगर थाना क्षेत्र रूपसपुर गांव निवासी मो नूरआलम के पुत्र सदाम के रूप में किया गया है।

Advertisement

मृतक मो नसीम के भाई मो शमीम ने बताया है कि आज मेरी चचेरी बहन का शादी पोहद्दी बेला हुआ था। जिसके बाद मेरा छोटा भाई गनौन से बहन के ससुराल लोकनीया बनकर पोहद्दी बेला मोटर साइकिल से जा रहा था। जिस दौरान एसएस 57 पर बाइक की आमने सामने टक्कर हुई है। वहीं, मो सदाम रूपसरपुर से पाली की ओर आ रहा था इसी दौरान एस एस 57 अलमास होंडा के पास आमने सामने टक्कर हो गई।

Advertisement

ग्रामीणों ने घायल को उठाकर इलाज के सीएचसी घनश्यामपुर में भर्ती कराया जहां डॉ संदीप कुमार झा ने उसे मृत घोषित कर दिया तो वहीं घायल मो सदाम को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने हालात गंभीर देखते हुए मो सदाम को दरभंगा रैफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर घनश्यामपुर पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर दोनों मोटर साइकिल घटना स्थल से जब्त कर थाना ले आईं है। नसीम का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है।

Advertisement
Share

Check Also

शादी का झांसा देकर लड़की का शारीरिक शोषण करने वाला सिपाही गिरफ्तार।

दरभंगा: शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने वाले फरार बिहार पुलिस के सिपाही को लहेरियास…