Home Featured दरभंगा में दर्दनाक हादसा, सेप्टिक टैंक में दम घुटने से तीन लोगों की मौत।
9 hours ago

दरभंगा में दर्दनाक हादसा, सेप्टिक टैंक में दम घुटने से तीन लोगों की मौत।

देखिए वीडियो भी  

दरभंगा: मंगलवार को शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में सेप्टिक टैंक में दम घुटने से तीन लोगों की मौत की खबर से हड़कम्प मच गया। थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 3 में शौचालय टैंक की सफाई कर रहे दो भाइयों सहित तीन लोगों की मौत गई। बताया जाता है कि सुशील राम अपने शौचालय के टैंक में पाइप लगाने का प्रयास कर रहा था। इस दौरान टैंक का ढक्कन टूट जाने सुशील राम पहले डूब गया। उसको बचाने गए भाई सुधीर राम व भतीजा नवल राम भी डूबने लगा। जब तक दोनों संभल पाते तब तक दोनों की डूबकर मौत हो गई।

Advertisement

मरने वालों की पहचान 38 वर्षीय सुशील कुमार राम, 30 वर्षीय नवल राम और सुधीर राम के रूप में हुई है। सुशील रिक्शा चालक का काम किया करता था।

Advertisement

इधर, सूचना मिलते ही विश्वविद्यालय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस का कहना है कि सेप्टिक टैंक में दम घुटने से तीन लोगों की मौत की सूचना मिली है। कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

Advertisement

बताया जाता है कि परिजनों एवं स्थानीय लोगों ने पहले सभी घायलों को ईलाज केलिए डीएमसीएच के इमरजेंसी विभाग में भर्ती कराया जहां सभी को मृत घोषित कर दिया गया। डीएमसीएच लाये जाने के बाद परिजनों एवं स्थानीय लोगों का हुजूम भी डीएमसीएच में उमड़ पड़ा। हर तरफ परिजनों के रोने और चीत्कार की आवाज गूंज रही थी।

Advertisement

मामले की सूचना पर सदर एसडीपीओ अमित कुमार और एसडीओ विकास कुमार भी मौक़े पर पहुंचे। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी ली और परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया। साथ ही हर सम्भव सरकारी सहायता उपलब्ध करवाने का आश्वासन भी दिया।

Share

Check Also

शादी का झांसा देकर लड़की का शारीरिक शोषण करने वाला सिपाही गिरफ्तार।

दरभंगा: शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने वाले फरार बिहार पुलिस के सिपाही को लहेरियास…