Home Featured चोरी हुई तीन बाइकों को शिकायत दर्ज करने के 48 घंटे के अंदर पुलिस ने कर लिया बरामद।
15 hours ago

चोरी हुई तीन बाइकों को शिकायत दर्ज करने के 48 घंटे के अंदर पुलिस ने कर लिया बरामद।

देखिए वीडियो भी  

दरभंगा: गुरुवार को दरभंगा पुलिस की तत्परता का एक जबदरस्त उदाहरण सामने आया है। पुलिस ने चोरी हुई तीन बाइकों को शिकायत दर्ज कराने के 48 घंटे के अंदर बरामद कर लिया। साथ ही चोरी के दो आरोपियों को भी हिरासत में ले लिया।

Advertisement

इस संबंध में कोतवाली ओपी में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गत 11 अक्टूबर को मेला देखने गए मिश्रटोला निवासी शिवेंद्र नाथ मिश्रा की बाइक शहर के मिर्जापुर इलाके से चोरी हो गयी। उनके द्वारा 15 अक्टूबर को कोतवाली थाना में इसकी लिखित शिकायत की गयी।

Advertisement

शिकायत मिलते ही सीसीटीवी को खंगाला गया एवं गुप्तचरों की तैनाती की गयी। साथ ही टेक्मिकल सेल की भी मदद ली गयी।

16 अक्टूबर को गुप्तचरों द्वारा सूचना मिली की उक्त बाइक पर दो लड़के सवार होकर मिर्जापुर की तरफ जाते देखे गए हैं। इसके बाद गश्ती दल को सूचित किया गया। गश्ती दल द्वारा दोनों युवकों को हिरासत में लेकर बाइक को जब्त कर लिया गया।

Advertisement

एसडीपीओ ने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों युवकों की निशानदेही पर उनके घर के पीछे एक खली जगह से दो और अन्य बाइक की भी बरामदगी हुई। इन दोनों बाइकों की चोरी रिपोर्ट 16 अक्टूबर को नगर थाना में दर्ज करायी गयी थी।

चोरी हुई तीन बाइकों को एफआईआर दर्ज होने के 48 घंटे अंदर बरामद कर लेने को निश्चित रूप से दरभंगा पुलिस की बड़ी सफलता मानी जा सकती है।

Advertisement
Share

Check Also

नशे में धुत्त ड्राइवर ने ट्रैक्टर की ठोकर बिजली के चार पोल को किया क्षतिग्रस्त।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: गुरुवार की रात एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ठोकर मारकर बिजली के चार…