Home Featured वज्रपात की चपेट में आने से दो किशोर समेत तीन व्यक्ति की दर्दनाक मौत।
May 23, 2023

वज्रपात की चपेट में आने से दो किशोर समेत तीन व्यक्ति की दर्दनाक मौत।

दरभंगा: जिले में वज्रपात की चपेट में आने से दो किशोर समेत तीन व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन शख्स गंभीर रूप से झुलस गया। दो अलग अलग हादसों में तीन लोगों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। अचानक आई बारिश के दौरान ठनका गिरा और तीन लोगों की जान चली गई। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Advertisement

पहली घटना बिरौल थाना क्षेत्र के कहुआ जगदीशपुर गांव की है, जहां वज्रपात की चपेट में आने से दो किशोर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से झुलस गए। मृतकों की पहचान अशोक सहनी के 14 साल के इकलौते बेटे आनंद सहनी और उसी मोहल्ले के रहने वाले लड्डू राम के 13 वर्षीय बेटे नीतीश कुमार राम के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सभी लड़के गांव के बाहरी इलाके में गए थे, इसी दौरान बारिश आई और वज्रपात में दो की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से झुलस गए।

वहीं दूसरी घटना अहियारी दक्षिणी पंचायत की है, जहां मंगलवार की सुबह बारिश के दौरान वज्रपात की चपेट में आने से अहियारी गोट गांव निवासी कैलू राय के बेटे जगदीश राय की मौत हो गई। वहीं बलम राय गंभीर रूप से झुलस गया। दोनों मंगलवार की सुबह मवेशी के लिए चारा लाने गए थे। इसी दौरान बारिश आ गई और दोनों ठनका की चपेट में आ गए। घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Share

Check Also

स्थानांतरण पर एडीजे प्रथम अविनाश कुमार को दी गई विदाई।

दरभंगा: व्यवहार न्यायालय बेनीपुर परिसर में प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश अविनाश कुमार …